भरी महफ़िल में चंकी पांडे की बेटी ने सलमान खान से कर दी ऐसी डिमांड, सलमान खान बोले_ बिल्कुल बाप पर गई है

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे उन स्टार किड्स में से हैं जिन्होंने कम वक्त में इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई है। अनन्या अपने अबतक के अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया है। वहीं वो न सिर्फ अपनी एक्टिंग के लिए बल्कि अपने मजेदार हरकतों और जवाबों के लिए भी जानी जाती हैं। इसी को लेकर कई बार अनन्या को ट्रोल भी किया जा चुका है। वहीं इसी बीच अनन्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो के सामने आते ही एक बार फिर से वह टोल्स के निशाने पर आ गई हैं। इस दौरान उनके साथ बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान भी नजर आ रहे हैं।

दरअसल हाल ही में अनन्या पांडे को आइफा अवॉर्ड्स की प्रेस कॉन्फ्रेंस में स्पॉट किया गया था। इस दौरान अनन्या के साथ सलमान खान भी मौजूद थे। इस मौके पर होस्ट मनीष पॉल ने सलमान खान को कहा कि वो उन्हें कोई सुझाव दे क्योंकि वो इस साल के अवॉर्ड फंक्शन के साथ डेब्यू करने जा रही हैं। इस पर सलमान ने अनन्या की टांग खींचते हुए कहा कि स्पॉन्सर से पूछो कि क्या उन्हें फ्री में कार मिलेगी या नहीं?

सलमान खान ये बात सुनते ही अनन्या ने ऐसा ही किया। वह सलमान के इस मजाक को समझ नहीं पाईं और उन्होंने इस बात को भीरता से ले लिया। वीडियो में आप सुन सकते हैं कि अनन्या आइफा के स्पॉन्सर्स जो कि नेक्सा कंपनी है, उनसे फ्री कार की डिमांड कर बैठती हैं। वह कहती हैं, ‘नेक्सा वालों, मुझे गाड़ी फ्री मिलेगी?’ इसके बाद वह थम दिखाकर कहती हैं ‘डन सर’। जिसके बाद सलमान कहते नजर आ रहे हैं कि ये चंकी पांडे की बेटी है बाप पर गई है। ये सुनते ही वहां मौजूद सभी लोग ठहाके मार-मारकर हंसने लगते हैं।

अनन्या पांडे के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही उनकी फिल्म ‘गहराइयां’ रिलीज हुई है। इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म में अनन्या के अलावा दीपिका पादुकोण, सिद्धांत, धैर्य करवा, रजत कपूर और नसीरुद्दीन शाह लीड रोल में हैं। इस फिल्म को करण जौहर ने को-प्रोड्यूस किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.