सलमान खान के घर अर्जुन कपूर 2 बार चाट चुके मलाई, पहले बहन को किया डेट अब भाभी के साथ कर रहे है रोमांस

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में सलमान खान को दबंग खान के नाम से पहचाना जाता है और उन्हें दबंग इसलिए कहा जाता है क्योंकि लोग मानते हैं कि अगर सलमान खान से कोई पं,गा ले लेता है तो फिल्म इंडस्ट्री में उसका करियर लगभग समाप्त हो जाता है लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे सितारे से मिलवाने जा रहे हैं।

जिसने एक नहीं बल्कि 2 बार सलमान खान के घर के औरतों को अपने प्यार के जाल में फं,साया है। बॉलीवुड फिल्म के बड़े निदेशक बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर ने सलमान खान से बिना ड,रे उनके घर में दो बार कारनामा कर डाला है। आपको बता दें कि अर्जुन कपूर इन दिनों सलमान खान की भाभी मलाइका अरोड़ा को डेट कर रहे हैं और उनके साथ खूब नजदीकियां बढ़ा रहे हैं।

लेकिन इससे पहले मलाइका से पहले भी अर्जुन कपूर सलमान खान के घर में एक लड़की के साथ प्यार का रिश्ता बना चुके हैं। मलाइका अरोड़ा से पहले सलमान की बहन के साथ प्यार का नाटक कर चुके हैं अर्जुन फिल्म निदेशक बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर जिन्होंने फिल्म इशकजादे से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी उन्होंने अपने दूसरे फिल्म तेवर में सलमान खान को सम्मान देते हुए एक गाना फिल्माया था जिसके बोल थे मैं तो सुपरमैन सलमान का फैन।

लेकिन असल जिंदगी में अर्जुन कपूर ने सलमान के घर में ही 2 बार ऐसे कां,ड कर दिया जिसकी वजह से शायद सलमान खान उन्हें कभी माफ नहीं करेंगे। आपको बता दें कि इन दिनों अर्जुन कपूर जहां मलाइका अरोड़ा का डेट कर रहे हैं वही उसके पहले वह सलमान खान की बहन अर्पिता को भी डेट कर चुके हैं। यही नहीं अर्पिता से तो उनकी नजदीकियां ऐसी थी कि यह कयास लगाए जा रहे थे कि बहुत ही जल्द यह दोनों शादी भी कर सकते थे। सलमान खान की बहन के बाद डाली उनके भाभी पर नजर पड़ी।

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर उन सितारों में शुमार होते हैं जो सलमान खान से बिल्कुल नहीं ड,र,ते और हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि सलमान खान के घर में दो औरतों से उन्होंने रिश्ता बनाया है। सबसे पहले तो 2016 में अर्जुन कपूर का नाम अर्पिता खान के साथ जोड़ा जा रहा था और बताया जा रहा था कि यह दोनों लंबे समय से रिश्ते में हैं। हालांकि कुछ समय बाद अर्पिता खान की आयुष शर्मा के साथ शादी हो गई जिसके बाद अर्जुन कपूर ने सलमान खान की भाभी मलाइका अरोड़ा को अपनी गर्लफ्रेंड बना लिया और 2017 के बाद से अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा के साथ में है। अर्जुन कपूर को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि वह बॉलीवुड के द,बंग खान से बिल्कुल नहीं ड,र,ते तभी तो उन्होंने एक नहीं बल्कि दो बार उनके घर में कारनामा कर डाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.