VIDEO: सलमान खान की मुन्नी ने नाम किया रोशन,  भारत रत्न डॉक्टर अंबेडकर अवॉर्ड से सम्मानित

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकीं मुन्नी यानी हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. हर्षाली इंस्टा रील्स भी बनाती हैं. एक बार हर्षाली सुर्खियों में हैं, लेकिन इस बार वजह कुछ और है.

दरअसल, ‘बजरंगी भाईजान’ (Bajrangi Bhaijaan) की मुन्नी (Munni) यानी हर्षाली मल्होत्रा को महाराष्ट्र सरकार की तरफ से प्रतिष्ठित ‘भारत रत्न डॉक्टर अंबेडकर अवॉर्ड’ (Bharat Ratna Dr. Ambedkar Award) से सम्मानित किया गया है. यह अवॉर्ड हर्षाली को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोशयारी (Maharashtra Governor Bhagat singh koshiyari) ने दिया.

इसकी जानकारी हर्षाली ने अपने सोशल मीडिया से दी. उन्होंने लिखा, ‘भारत रत्न डॉक्टर अंबेडकर नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित होकर गौरवान्वित महसूस कर रही हूं.’ सोशल मीडिया पर हर्षाली की यह तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं. बताते चलें कि हर्षाली मल्होत्रा को कोई पहली बार पुरुस्कारित नहीं किया गया है. इससे पहले उन्हें ‘बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट स्क्रीन अवॉर्ड, जी सीने बेस्ट फीमेल डेब्यू अवॉर्ड से भी नवाजा जा चुका है. कहना गलत नहीं होगा कि, इस फिल्म के बाद मुन्नी यानी हर्षाली मल्होत्रा हर किसी के जहन में बस गई हैं.

हर्षाली ने फिल्म में एक भी डायलॉग नहीं बोला लेकिन वह अपनी मासूमियत, मुस्कुराहट और बिना बोले ही अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीत गईं. फैंस उन्हें एक बार फिर फिल्मों में देखना चाहते हैं. खुद हर्षाली भी एक्ट्रेस बनने की चाह रखती हैं, लेकिन एक इंटर्व्यू में दिए उनके बयान के मुताबिक, वह पहले अपनी पढ़ाई पूरी करना चाहती हैं. हालांकि, इस बीच उन्हें कोई अच्छा ऑफर मिला तो उसे करने से उन्होंने इंकार भी नहीं किया है.

बजरंगी भाईजान’ की मुन्नी यानी हर्षाली मल्होत्रा को महाराष्ट्र सरकार की तरफ से प्रतिष्ठित ‘भारत रत्न डॉक्टर अंबेडकर अवॉर्ड’ से सम्मानित किया गया है. हर्षाली इस समय इंटरनेट पर छाई हुई हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.