सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने आर्यन खान के लिए कही हैरान कर देने वाली बात

शाहरुख खान(Sharukh Khan) के बेटे आर्यन खान(Aryan Khan)  ड्र,ग्स केस में अरे,स्ट किए गए हैं। इस बीच कई सिलेब्स उनके सपोर्ट में आ रहे हैं। अब सलमान खान(Salman Kan) की एक्स-गर्लफ्रेंड सोमी अली (Somi Ali) ने आर्यन के लिए लंबा पोस्ट किया है। आर्यन की गिरफ्तारी पर सोमी ने दुख जताया है

और लिखा है कि उसे घर जाने दिया जाए। सोमी ने अपने पोस्ट में खुलासा किया है कि उन्होंने भी दिव्या भारती के साथ Pot ट्राई किया था। साथ ही लिखा है कि कोई भी संत नहीं है। सोनी ने शाहरुख खान और गौरी के लिए भी दुख जताया है।

आर्यन खान के सपोर्ट में रितिक रोशन सहित बॉलीवुड के कई सिलेब्स सोशल मीडिया पर लिख चुके हैं। अब सोमी अली ने इंस्टा पर लंबा पोस्ट किया है। सोमी ने लिखा है, किस बच्चे ने ड्र,ग्स के साथ एक्सपेरिमेंट नहीं किया होगा?

ये सब बंद कीजिए और इस बच्चे को जाने दीजिए। ड्रग्स वैश्यावृत्ति की तरह है जो कि कभी खत्म नहीं होगी। इसलिए इन दोनों को ही अपरा,ध की श्रेणी से हटा देना चाहिए। बच्चे तो बच्चे ही हैं, ये इसका उदाहरण है लेकिन कोई भी संत नहीं।

मैं जब 15 साल की थी तब pot (गां,जा) ट्राई किया था और ‘आंदोलन’ की शूटिंग के दौरान एक बार फिर से दिव्या भारती के साथ लिया था। कोई पछतावा नहीं है।जूडिशल सिस्टम आर्यन का इस्तेमाल करके अपनी बात सही साबित करना चाहता है।

यह बच्चा बिना मतलब में परेशानी झेल रहा है। कैसा रहेगा अगर जूडिशल सिस्टम रे,प और म,र्डर करने वालों को पकड़े। यूएस 1971 से ड्र,ग्स के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है

फिर भी यहां जो लेना चाहता है उसे आसानी से मिल जाती है। शाहरुख और गौरी के लिए मेरा दिल टूटने लगता है और मेरी प्रार्थनाएं उनके साथ हैं। आर्यन तुमने कुछ गलत नहीं किया। न्याय होगा बच्चे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.