सलमान खान और कंगना रनौत के बीच क्या खिचड़ी पक रही है? दोनो एक दूसरे की जमकर कर रहे तारीफ़!

कंगना रनौत जो अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती है आजकल सलमान खान की जमकर तारीफ कर रही हैं कंगना ने सलमान खान को सोने का दिल वाला हीरो कहा है और तारीफो का पुल बंधा है। अब सवाल उठता है आखिर क्या वजह है कि कंगना सलमान खान की तारीफ कर रही है। उधर सलमान खान ने भी कंगना की फिल्म धाकड़ का दूसरा ट्रेलर शेयर किया है।

कंगना रनौत अक्सर खान और कपूर एक्टर्स को लेकर कमेंट करती हैं लेकिन सलमान खान (Salman Khan) के धाकड़ के दूसरे ट्रेलर को शेयर करने के बाद अब कंगना ने उन्हें सोने के दिल वाला शख्स बताया है और शुक्रिया कहा।

अक्सर बॉलीवुड के खास वर्ग और चुनिंदा बॉलीवुड सेलेब्स को लेकर तं,ज क,सने वालीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का अंदाज कुछ बदल सा गया है। कंगना रनौत फिलहाल में अपनी अपकमिंग एक्शन फिल्म धाकड़ को लेकर चर्चा में हैं और फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। धाकड़ का दूसरा ट्रेलर कुछ ही देर पहले रिलीज हुआ, जिसे फैन्स के साथ ही साथ सेलेब्स भी सपोर्ट कर रहे हैं। कंगना रनौत अक्सर खान और कपूर एक्टर्स को लेकर कमेंट करती हैं लेकिन सलमान खान (Salman Khan) के धाकड़ के दूसरे ट्रेलर को शेयर करने के बाद अब कंगना ने उन्हें सोने के दिल वाला शख्स बताया है और शुक्रिया कहा है।

कंगना का जवाब:दरअसल हाल ही में सलमान खान ने कंगना रनौत और अर्जुन रामपाल स्टारर फिल्म धाकड़ का ट्रेलर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए पूरी टीम को शुभकामनाएं दीं। ऐसे में कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर सलमान के पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, ‘थैंक्यू मेरे दबंग हीरो… सोने के दिल वाले। मैं अब कभी नहीं कहूंगी कि मैं इस इंडस्ट्री में अकेली हूं। धाकड़ की पूरी टीम की ओर से शुक्रिया।’

सलमान का पोस्ट:बता दें कि सलमान खान ने धाकड़ के दूसरे ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए टीम को शुभकामनाएं दी थीं। सलमान खान के इस पोस्ट को देखकर उनके फैन्स भी काफी ए,क्सा,इटिड हो गए और खूब रिएक्ट करने लगे। सलमान के पोस्ट पर अलग अलग तरह के कमेंट किए गए, जिन में कई सोशल मीडिया यूजर्स ने ये भी कहा कि उन्हें और कंगना रनौत को अब साथ में फिल्म करनी चाहिए। फिल्म खूब कमाई करेगी।

‘धाकड़’ में एंजेंट अग्नि बनी हैं कंगना रनौत:बता दें कि 20 मई को कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को रजनीश राजी घई ने निर्देशित किया है, जिसमें कंगना एक स्पाई एजेंट का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में कंगना रनौत जोरदार एक्शन करती नजर आएंगे और ट्रेलर में भी इसकी झलक देखने को मिली है। कई सोशल मीडिया यूजर्स कंगना के कैरेक्टर को ब्लैक विडो से भी कंपेयर कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.