सलमान खान ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ देखकर अनुपम खेर को किया फोन, फिल्म को लेकर एक्टर से कह दी ये बात

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। इसमें अनुपम खेर, मिथुल चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी, दर्शन कुमार और पुनीत प्रासर जैसे एक्टर्स काम कर रहे हैं। बता दें कि इस फिल्म को लेकर कम सेलेब्स के रिएक्शन सामने आए हैं। हालांकि अब अनुपम खेर ने बताया कि सलमान खान ने फिल्म देखने के बाद उन्हें कॉल किया था। अनुपम ने बताया कि सलमान ने कॉल करके उनकी और फिल्म की तारीफ की।

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। इसमें अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी, दर्शन कुमार और पुनीत प्रासर जैसे एक्टर्स काम कर रहे हैं। बता दें कि इस फिल्म को लेकर कम सेलेब्स के रिएक्शन सामने आए हैं। हालांकि अब अनुपम खेर ने बताया कि सलमान खान ने फिल्म देखने के बाद उन्हें कॉल किया था। अनुपम ने बताया कि सलमान ने कॉल करके उनकी और फिल्म की तारीफ की।

अनुपम से जब फिल्म को लेकर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के तरफ से चप्पी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ‘सभी इस फिल्म की परफॉर्मेंस से हैरान हैं। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की बात करें तो वो भी शॉक में हैं। ऐसा कभी हुआ नहीं है। जब भी कुछ शॉकिंग होता है तो ऐसे अजीब रिएक्शन ही आते हैं। जैसे जब शोले बनी थी, ये बात मुझे खुद रमेश सिप्पी जी ने बताई थी कि फिल्म पहले 3 हफ्ते चली ही नहीं क्योंकि लोगों को समझ नहीं आया कि हिंदुस्तान में ऐसी फिल्म भी बन सकती है। पहले 3 हफ्ते में फिल्म को फ्लॉप साबित कर दिया गया था। लेकिन फिर फिल्म को जो जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला इसके बारे में तो सब जानते ही हैं।’

अनुपम ने आगे कहा, ‘जब हम आपके हैं कौन का प्रीमियर हुआ तो इंडस्ट्री ने कहा था, ओह माई गॉड, ये क्या बना दिया है, ये तो शादी का वीडियो है। लेकिन आज भी ये फिल्म दर्शकों के दिलों में बसी है और साथ ही फिल्म ने जबरदस्त कमाई भी की थी। तो ऐसे ही द कश्मीर फाइल्स को देखने के बाद इंडस्ट्री स,दमे में है। उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि एक छोटी फिल्म जो एक ट्रैजेडी पर आधारित है, इतनी डार्क है, जिसमे खू”न और आं”सू दिखाए गए हैं, वो इतनी चलेगी।’

द कश्मीर फाइल्स की कमाई:बता दें कि फिल्म जब रिलीज हुई थी तो पहले दिन बहुत ही कम कमाई हुई थी। इसके बाद दूसरे दिन से फिल्म की कमाई में उछाल आया और फिर तो फिल्म हर दिन और ज्यादा कमाई करने में लगी रही। हाल ही में आरआरआर फिल्म के रिलीज के बाद द कश्मीर फाइल्स की कमाई में थोड़ी गिरावट हुई, लेकिन शनिवार को फिर फिल्म की कमाई में उछाल आया है। अब पिछले शनिवार को फिल्म ने 7.25 करोड़ कमाए जिसके बाद फिल्म की भारत में टोटल कमाई 219 करोड़ हो गई है। ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म की कमाई और बढ़ेगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.