सलमान खान की भाभी की सुंदरता के आगे मलायिका अरोड़ा का हुस्न भी है फे’ल, सलमान के भाई को दो बार करनी पड़ गई थी शादी

सलमान खान के स्टारडम को दुनिया जानती है। सलमान खान के चाहने वालों की कमी नहीं। जितना लोग सलमान के बारे में जानना चाहते हैं उतना ही उनकी फैमिली के बारे में भी जानने को तत्पर रहते हैं।सलमान खान एक फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखते हैं ये सभी जानते हैं। सलमान खान के पिता सलीम खान जाने माने फिल्म स्टोरी एंड स्क्रिप्ट राइटर हैं। सलीम खान और इनके पिता के दोस्त जावेद अख्तर की जोड़ी ने कई सुपरहिट फिल्में दी है।सलमान खान की दूसरी मां हेलन भी फिल्मों में मशहूर डांसर रह चुकी है।

सलमान खान के दोनों भाई अरबाज खान और सोहेल खान भी कई फिल्में कर चुके हैं। हालांकि सलमान से दोनों भाई छोटे है फिर भी दोनों की शादी हो चुकी है।अरबाज खान की पर्सनल लाइफ अक्सर लाइम लाइट म रहती है। इनका अभिनेत्री मलयिका अरोड़ा से तलाक हो चुका है। इन दोनों का एक बेटा भी है।लेकिन सोहेल खान की पर्सनल लाइफ उतनी लाइम लाइट में नहीं आई है।आज हम सोहेल खान की खूबसूरत बीवी और सलमान खान की भाभी के बारे में चर्चा करेंगे।

सोहेल खान की बीवी यानी सलमान कहां की दूसरी भाभी का नाम सीमा खान है।ये अक्सर लाइम लाइट से दूर रहती हैं लेकिन दिखने म बला की खूबसूरत है।इनका हुस्न बड़ी बड़ी सुंदरियों पर भारी पड़ता है यहां तक कि लोगों का कहना है कि ये मलयीका अरोड़ा से कहीं ज़्यादा खूबसूरत लगती हैं।

सीमा खान के बिजनेस की बात करें तो सीमा खान एक आला दर्जे की मशहूर फैशन डिजाइनर और वहीं इसके अलावा सीमा खान का और भी दूसरे बिजनेस है। ये बांद्रा में 190 नाम के एक बुटीक है वही वह ब्यूटी स्पा और कलिस्टा नाम का सलून भी चलाती है!सलमान खान की छोटी भाभी सोहेल खान की बीवी सीमा खान एक बिजनेसमैन है और वह अपने बिजनेस के लिए काफी मेहनत करती है जिसके चलते उन्होंने खूब नाम भी कमाया है!

1998 में ही सोहेल खान और सीमा की शादी हो गई थी।इनके सुखी वैवाहिक जीवन में 2 बेटे भी हुए हैं जिनका नाम असलम खान और निर्वाण खान है।प्राप्त जानकारी के अनुसार सीमा खान कुवारे में गैरमुस्लिमों परिवार से ताल्लुक रखती थी इसलिए इन दोनों ने एक बार सम्पूर्ण रीति रिवाज़ से आर्य समाज मं’दिर में सात फेरे लेकर शादी की थी और दूसरी बार उसके बाद मु’स्लिम ध’र्म के अनुसार निकाह किया था!

Leave a Reply

Your email address will not be published.