3000 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं सलमान खान, मुंबई से लेकर दुबई तक में है आलीशान प्रॉपर्टी!

Salman Khan Net Worth Details: सलमान खान अपने परिवार के साथ मुंबई के गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहते हैं. यह एक सी फेसिंग थ्री स्टोरी अपार्टमेंट हैं जिसकी कीमत 100 करोड़ रुपए के आस पास बताई जाती है.

बॉलीवुड के सुपरस्टार्स में शुमार सलमान खान (Salman Khan) को फिल्म इंडस्ट्री में 33 साल हो चुके हैं. सलमान खान ने बतौर हीरो फिल्म ‘मैने प्यार किया’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फैन्स के बीच भाईजान नाम से फेमस सलमान की गिनती आज फिल्म इंडस्ट्री के सबसे महंगे स्टार्स में होती है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान 3000 करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक हैं. बहरहाल, आज हम आपको सलमान खान के पास मौजूद उन चीज़ों की बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी कीमत आज करोड़ों में है.

इस लिस्ट में पहला नंबर आता है एक्टर के घर का जिसे मुंबई का एक ‘लैंडमार्क’ कहा जा सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान अपने परिवार के साथ मुंबई के गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहते हैं. यह एक सी फेसिंग थ्री स्टोरी अपार्टमेंट हैं जिसकी कीमत 100 करोड़ रुपए के आस पास बताई जाती है.

सिर्फ गैलेक्सी अपार्टमेंट ही सलमान खान की इकलौती प्रॉपर्टी नहीं है. एक्टर के पास पनवेल, महाराष्ट्र में 150 एकड़ में फैला एक फार्म हाउस भी है. ख़बरों की मानें तो इस फार्म हाउस में सुखसुविधा के सभी सामान मौजूद हैं, मसलन यहां एक जिम है, स्वीमिंग पूल है, अच्छा खासा गार्डन एरिया है और साथ ही यहां अस्तबल भी है.

यही नहीं, सलमान खान के पास दुबई में भी आलीशान प्रॉपर्टी मौजूद है. यह प्रॉपर्टी दुबई के सबसे पॉश इलाके द एड्रेस डाउनटाउन, बुर्ज खलीफा के पास मौजूद है. ख़बरों की मानें तो इस प्रॉपर्टी की कीमत भी करोड़ों रुपए में है. बात करें यदि सलमान खान की अपकमिंग फिल्मों की तो इसमें ‘टाइगर 3’ और ‘कभी ईद कभी दिवाली’ शामिल हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.