‘आज अपने भाई का बर्थडे है’-सलमान खान ने शाहरुख को इस खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

सलमान खान और शाहरुख खान इंडस्ट्री के सबसे बड़े नामों में से एक हैं। दोनों की दोस्ती हो या दुश्मनी दोनों की ही मिसाल बॉलीवुड में दी जाती है। शाहरुख खान और सलमान खान न सिर्फ एक-दूसरे की खुशी में बल्कि मुश्किल घड़ी में भी एक-दूसरे के साथ खड़े नजर आते हैं।

सलमान खान और शाहरुख खान इंडस्ट्री के सबसे बड़े नामों में से एक हैं। दोनों की दोस्ती हो या दुश्मनी दोनों की ही मिसाल बॉलीवुड में दी जाती है। शाहरुख खान और सलमान खान न सिर्फ एक-दूसरे की खुशी में बल्कि मुश्किल घड़ी में भी एक-दूसरे के साथ खड़े नजर आते हैं। 2 नवंबर को शाहरुख खान ने अपना 56वां जन्मदिन मनाया। ऐसे में सोशल मीडिया पर उन्हें कई सितारों ने खास मैसेज के साथ जन्मदिन की बधाई दी। इन्हीं में शुमार है शाहरुख खान के सबसे खास दोस्त सलमान खान का नाम।

शाहरुख खान को खास अंदाज में किया विश:सलमान खान ने सोशल मीडिया पर बड़े ही खास अंदाज में शाहरुख खान को उनके जन्मदिन की बधाई दी। सलमान खान ने सोशल मीडिया शाहरुख खान के साथ एक थ्रोबैक तस्वीर साझा करते हुए उन्हें बर्थड़े विश किया। उन्होंने शाहरुख खान को अपना भाई बताया। सलमान द्वारा साझा की गई ये तस्वीर उनके प्रशंसकों को खूब पसंद आ रही है।

सलमान ने कहा अपने भाई का बर्थड़े है:सलमान खान ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘आज अपने भाई का बर्थड़े है, हैप्पी बर्थड़े मेरे भाई, शाहरुख खान’। आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद जब शाहरुख खान और उनका परिवार मुश्किल दौर से गुजर रहे थे तो उस दौरान सलमान खान उन्हें सपोर्ट देने के लिए उनके घर पहुंचे थे। शाहरुख खान के घर पर सलमान खान को स्पॉट किया गया था। आर्यन खान 28 दिनों तक हि”रासत में रहने के बाद अब घर लौट आए हैं।

शाहरुख खान के समर्थन में उतरें थे सितारे:जब आर्यन खान क्रू”ज ड्र”ग्स मामले में ऑर्थर रोड जे”ल में बंद थे उस दौरान शाहरुख खान और गौरी के लिए एक-एक पल काटना काफी मुश्किल था। शाहरुख खान ने अपने बेटे आर्यन को जे”ल से निकालने की हर मुमकिन कोशिश की। इस दौरान सितारों का शाहरुख खान को पूरा समर्थन मिला। आर्यन खान को जमानत मिल चुकी है। आर्यन खान ने न सिर्फ शाहरुख खान के साथ उनका जन्मदिन मनाया बल्कि वो दिवाली भी अपने परिवार के साथ दिवाली भी मना पाएंगे।

दीपिका के साथ इस फिल्म में आएंगे नजर:शाहरुख खान के आगामी फिल्मों की बात करें तो जल्द ही फिल्म ‘पठान’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। शाहरुख खान ने आर्यन खान के ड्र”ग्स के”स में एनसीबी द्वारा पकड़े जाने के बाद से शूटिंग से कुछ समय का ब्रेक लिया था। अब खबर है कि वो जल्द ही अपनी फिल्म कि शूटिंग के लिए रवाना होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.