सलमान खान ने निकहत जरीन के लिए किया स्पेशल ट्वीट तो निकहत ने भी दबंग खान के लिए लिखी अपने दिल की बात -देखिए

Salman Khan to Nikhat Zareen: इंडिया की निकहत ज़रीन ने 52 किलो भार वर्ग में महिलाओं की वर्ल्ड बॉक्सिंग चैंपियनशिप जीतकर तारीख रकम की है. निकहत ज़रीन वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतने वाली पांचवीं निकहत ज़रीन वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतने वाली पांचवीं भारतीय महिला बॉक्सर बन गई हैं।

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सलमान ख़ान ने वर्ल्ड बॉक्सिंग चैंपियनशिप में गोल्ड जीतने वालीं निकहत ज़रीन को बधाई दी है, जिसके जवाब में निखत ने खुद को सलमान ख़ान का फैन बताया है और उनका शुक्रिया अदा किया है. एक्टर सलमान खान निकहत ज़रीन को ट्वीट के जरिए मुबारकबादी पेश दी. एक्टर ने लिखा, ‘ ”निकहत इस गोल्ड के लिए बधाइयां.”

फिर सलामान खान के ट्वीट के जवाब में भी निकहत ज़रीन ने लंबा ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि बहुत बड़ी फैन होने की वजह से ये मेरा सपना था जो सच हो गया. मैंने ये सोचा भी नहीं था कि सलमान ख़ान मेरे लिए ट्वीट करेंगे. मेरी जीत को और खास बनाने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया. ये पल हमेशा मेरे दिल में बसा रहेगा.” इसके बाद सलमान खान भी नहीं रुके और एक बार फिर ट्वीट लिखा कि ‘ढेर सारा प्यार… जो कर रही हो वो करती रहो और मेरे हीरो सिल्वेस्टर स्टेलोन की तरह मुक्के मारती रहो…’

 

गौरतलब है कि इंडिया की निकहत ज़रीन ने 52 किलो भार वर्ग में महिलाओं की वर्ल्ड बॉक्सिंग चैंपियनशिप जीतकर तारीख रकम की है. निकहत ज़रीन वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतने वाली पांचवीं भारतीय महिला बॉक्सर बन गई हैं. निकहत ज़रीन से पहले मैरी कॉम, सरिता देवी, जेन्नी आरएल और लेखा केसी ने भी खिताब हासिल किया है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.