सलमान खान ने राम चरण के घर बिताया समय, साउथ स्टार वेंकटेश संग दिया पोज 

सलमान खान की नई फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ का फैंस के बीच जबरदस्त बज बना हुआ है. इन दिनों सलमान इसी फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की हैदराबाद में शूटिंग हो रही है. इस फिल्म में सलमान खान के साथ शहनाज गिल और साउथ स्टार वेंकटेश भी नजर आएंगे. अब सलमान ने RRR के हीरो राम चरण से उनके घर जाकर मुलाकात की है.

सलमान खान ने अपने बिजी शेड्यूल से समय निकाला और RRR एक्टर राम चरण के घर पहुंचे. उन्होंने राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी के साथ डिनर एन्जॉय किया. इस मौके पर पूजा हेगड़े और वेंकटेश दग्गुबाती भी उनके साथ मौजूद थे. सोशल मीडिया पर इस खास मौके की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें सलमान खान, राम चरण, उपासना, वेंकटेशन और पूजा हेगड़े साथ खड़े पोज करते नजर आ रहे हैं.

फैंस के बीच एक्टर्स की ये तस्वीर वायरल हो रही है. बहुत कम मौके होते हैं, जब सेलेब्स की ऐसी तस्वीर देखने मिलती है. ऐसे में फैंस सलमान, राम चरण और बाकी सभी पर खूब प्यार भी लुटा रहे हैं. फोटो में सभी की मुस्कराहट से साफ है कि उन्होंने अपने समय को खूब एन्जॉय किया है. इससे पहले सलमान खान ने चिरंजीवी और वेंकटेश से हैदराबाद में मुलाकात की थी.
तब भी उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी.
बीते दिनों एक रिपोर्ट सामने आई थी, जिसमें दावा किया गया कि ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में राम चरण का कैमियो होगा.
रिपोर्ट में यह भी कहा गया था कि इस रोल को निभाने के लिए राम चरण हां कर चुके हैं. दावा किया गया कि हैदराबाद में फिल्म के मेकर्स, सलमान और राम चरण की मुलाकात हुई थी.
इसमें मेकर्स और सलमान खान ने राम चरण को फिल्म के स्पेशल गाने में लेने का मन बनाया. इसपर राम चरण ने भी तुरंत हां कर दी. गाने में फैंस को सलमान खान के स्वैग के साथ राम चरण का धांसू अंदाज देखने को मिलेगा.

सलमान खान की कभी ईद कभी दिवाली में राम चरण के साथ पूजा हेगड़े, तेलुगू एक्टर वेंकटेश दग्गुबाती और जगपति बाबू नजर आने वाले हैं. इनके अलावा राघव जुयाल, जस्सी गिल, शहनाज गिल और पलक तिवारी भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे. फिल्म का डायरेक्शन फरहाद सामजी कर रहे हैं. यह फिल्म 30 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.