Salman Khan ने लॉरेंस बिश्नोई को लेकर कही बड़ी बात, बोले “मैं उसे जानता…

सलीम खान को मिले धमकी भरे लेटर के बाद इस मामले पर सलमान खान (Salman Khan) ने पुलिस में अपन बयान दर्ज करवाया है। उनका कहना है कि उनके पास किसी पर शक करने की कोई वजह नहीं है। उन्हें नहीं पता कि इस चिट्ठी के पीछे कौन है। बता दें कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद सलमान खान के पिता सलीम खान के पास जान से मारने की धमकी वाला लेटर आया। रिपोर्ट्स थीं कि इस चिट्ठी के सिलसिले में लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार से पुलिस ने पूछताछ की। लॉरेंस का कहना है कि उसका इस चिट्ठी से कोई लेना-देना नहीं है।

 

बोले गोल्डी बरार को नहीं जानता

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में लॉरेंस बिश्नोई का नाम सामने आने के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। बीते दिनों उनके पिता के पास धमकीभरी चिट्ठी आने के बाद पुलिस और चौकन्नी हो गई है। अब इस मामले में सलमान खान से भी पूछा गया कि क्या उन्हें किसी पर शक है? टाइम्सनाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान ने कहा, मेरे पास किसी पर शक करने की कोई वजह नहीं है। जब उनसे पूछ गया कि गया कि क्या उन्हें लॉरेंस बिश्नोई या गोल्डी बरार पर शक है तो सलमान ने जवाब दिया, मैं लॉरेंस बिश्नोई को उतना ही जानता हूं जितना कि बाकी लोग। मैं गोल्डी बरार को नहीं जानता।

 

विवादों के बीच सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ का टाइटल बदलकर ‘भाईजान’ कर दिया गया है। सलमान खान को लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही थीं और इसी बीच उनकी सुरक्षा भी बढ़ाई गई थी। फिल्म के प्रोडक्शन हाउस से लेकर डायरेक्टर तक तमाम चीजें अभी तक बदली जाती रही हैं और अब फिल्म से जुड़ा एक और बड़ा बदलाव देखने को मिल रहा है।

 

फिर बदला गया ‘कभी ईद कभी दिवाली’ का टाइटल!

TOI की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान ने फिल्म का टाइटल ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से बदलकर वापस इसके पुराने नाम ‘भाईजान’ से इसे रिलीज करने का फैसला किया है। खबर थी कि पिछले साल तक इस फिल्म को ‘भाईजान’ टाइटल से ही रिलीज किए जाने की प्लानिंग थी।

 

‘भाईजान’ ही क्यों रखा जा रहा है फिल्म का नाम?

हालांकि बाद में ऐसी खबरें आईं कि फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ का टाइटल बदलकर ‘भाईजान’ किया जा रहा है। बता दें कि फिल्म जब से साजिद नाडियाडवाला के हाथों से निकलकर सलमान खान के हाथों में गई है तब से लेकर अभी तक इसमें लगातार कई बदलाव देखने को मिलते रहे हैं। फिल्म का टाइटल ‘भाईजान’ रखने के पीछे एक बड़ा कारण ये भी है कि फैंस सलमान को प्यार से इसी नाम से बुलाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.