‘पूरा परिवार मुस्लिम, रोजा-नमाज भी पढ़ते थे समीर वानखेड़े’ – पहले ससुर ने ये क्या बता दिया?- देखें VIDEO

‘पूरा परिवार मुस्लिम, रोजा-नमाज भी पढ़ते थे समीर वानखेड़े’ – पहले ससुर ने ये क्या बता दिया?- देखें VIDEO

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर मुंबई क्रू’ज ड्र’ग्स के’स में व’सूली के आरोपों के बीच कई तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं. इस बीच, समीर वानखेड़े की पहली पत्नी डॉक्टर शबाना कुरैशी के पिता डॉक्टर जाहिद कुरैशी ने एबीपी न्यूज़ के साथ एक्सक्लूसिव बात की.

उन्होंने कहा कि ये मैरेज अरेंज थी न कि लव मैरिज. शादी से तीन-चार पहले हम एक दूसरे को जानते थे और यह जानते थे कि वह मुस्लिम है, उनका पूरा परिवार मुस्लिम है. उन्होंने कहा कि वे हमारे पास मुस्लिम बनकर आए थे.

जाहिद कुरैशी ने कहा कि उस वक्त समीर वानखेड़े यूपीएससी की तैयारी कर रहे थे और नामज के लिए मस्जिद जाते थे. उन्होंने कहा कि ये अभी न्यूज़ में आने के बाद पता चला कि वह हिन्दू हैं. जाहिद ने कहा कि हमारी लड़की का तलाक होने के बाद हम अपने दुख को पी चुके थे. लेकिन, जब यह मामला न्यूज़ में आया उसके बाद बोलना पड़ा.

समीर की पहली पत्नी के पिता ने आगे कहा कि समीर वानखेड़े शादी के पहले के सार्टिफिकेट दिखा रहे हैं लेकिन जाहिदा से शादी के बाद के सार्टिफिकेट नहीं दिखा रहे हैं. उन्होंने कहा कि मुझे हमेशा से पता था कि हमारे समधि दाउद वानखेड़े हैं. जाहिद कुरैशी ने कहा कि जब शादी हुई तो वे मुस्लिम थे और सबको बता था. उन्होंने कहा कि उन्हें यह नहीं पता कि कौन से रिजर्वेशन कोटा तक तहत यूपीएससी में नौकरी पाई थी.

डॉ. जाहिद कुरैशी ने म’हाराष्ट्र स’रकार के मं’त्री के दा’वे के बारे में पूछे गए सवाल के बारे में कहा कि वह कुछ नहीं कहेंगे. उन्होंने कहा कि जब उनकी इज्जत के ऊपर बात आई तो प्रेस के सामने आना पड़ा. उन्होंने कहा कि हम बेटी के तलाक के बाद ही सबकुछ भूल चुके हैं. ऐसे में हम किसी तरह का उनके ऊपर ए,क्शन नहीं लेंगे.देखिये VIDEO

Leave a Reply

Your email address will not be published.