समीर वानखेड़े के 2-2 शादियों पर उठे सवाल तो बचाव में पत्नी ने शेयर कर दी अपनी शादी की तस्वीरें, सफाई में कही ये बात

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर Sameer Wankhede की पत्नी क्रांति रेडकर (Kranti Redkar Wankhede) ने एक ट्वीट कर लोगों का ध्यान खींचा हैं. क्रांति ने दो तस्वीरें पोस्ट की हैं और अपनी बातें लोगों के बीच रखी हैं.

Shah Rukh Khan के बेटे Aryan Khan को गि’रफ्तार करने वाले एनसीबी अधिकारी की खूब चर्चा हो रही है. नार’कोटि’क्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के जोनल डायरेक्टर Sameer Wankhede अब विवादों में फं’सते नजर आ रहे हैं.

एनसीपी नेता नवाब मलिक (Nawab malik) ने समीर वानखेड़े पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. समीर के नेतृत्व में ही ड्र’ग मामलों में लगातार कार्रवाई हुई हैं. समीर पर उठ रहीं अंगुलियों के बीच उनकी पत्नी क्रांति रेडकर (Kranti Redkar Wankhede) उनके सपोर्ट में आ गई हैं.

नवाब मलिक ने लगाए आरोप:-महाराष्ट्र सरकार मे मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) ने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखड़े के प्रमाणपत्र को लेकर ह’मला बोला है. नवाब ने समीर वानखड़े को फ’र्जी आदमी कहते कहा कि एक आदमी के कैसे दो सार्टिफिकेट हो सकते हैं.

नवाब ने महाराष्ट्र में जिस किसी को भी कास्ट सार्जिटिफेकट जारी किया जाता है उसकी जांच के लिए स्क्रूटनी कमेटी है जिसकी मंजूरी के बाद ही किसी को नौकरी मिलती है. केन्द्र सरकार के पास ऐसी कोई स्क्रूटनी कमेटी नही हैं. नवाब ने समीर वानखड़े की पत्नि को लेकर भी बयान दिया और कहा कि समीर वानखड़े के फोन की जांच की जाए तो सब अपने आप मालूम हो जाएगा. नवाब ने कहा कि उनके पास ऐसी जानकारी है कि उनकी पहली पत्नि को 15 दिनों से ड’रा’या जा रहा है.

समीर की पत्नी ने किया बचाव:-इस पर समीर की पत्नी ने सफाई देते हुए ट्वीट किया है. समीर की पत्नी क्रांति रेडकर (Kranti Redkar Wankhede) ने कहा, ‘मैं और मेरे पति समीर दोनों जन्म से हिं’दू हैं. हमने कभी ध’र्म प’रि’व’र्त’न नहीं किया. हम सभी ध’र्मों की इज्जत करते हैं. समीर के पिता भी हिं’दू हैं और उन्होंने मेरी मु’स्लिम सास से शादी की थी, जो अब इस दुनिया में नहीं हैं. समीर की पिछली शादी स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत हुई थी. साल 2016 में तलाक हो गया. हमारी शादी साल 2017 में हिंदू मै’रिज एक्ट के तहत रजिस्टर्ड है.’

नवाब मलिक ने भी लगाए आरोप:-बता दें, एनसीपी नेता नवाब मलिक ने भी समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) पर व’सू’ली के आरोप लगाए थे. वहीं दुबई की तस्वीरें शेयर कर दावा किया था कि समीर वहां बॉलीवुड सेलेब्स से व’सूली के लिए गए थे. इसके अलावा समीर वानखेड़े की निजी जिंदगी पर भी कई सवाल उठाए हैं.

नवाब मलिक ने हालिया ट्वीट में समीर की पहली शादी का भी जिक्र किया है. उनका दावा है कि समीर की पहली शादी एक मुस्लिम लड़की से हुई थी, जिसकी तस्वीर भी पोस्ट की थी. इसके अलावा उनके बर्थ सर्टिफिकेट की भी तस्वीर शेयर की है, जिसमें समीर का नाम समीर दाऊद वानखेड़े है. वैसे इन सब आरोपों पर समीर ने सफाई दी है और तमाम आरोपों को गलत करार दिया है. साथ ही उन्होंने अपना असल कास्ट सर्टिफिकेट भी साझा किया.

प्रभाकर साईल ने लगाए कई आरोप:-समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) पर प्रभाकर साईल ने भी गंभीर आरोप लगाए हैं. प्रभाकर साईल का पहला आरोप है कि गवाह बनाने के लिए उनसे सादे कागज पर दस्तखत कराए गए. दूसरा आरोप है कि पंचनामा पेपर बताकर एनसीबी ने दस्तखत करवाए. तीसरा आरोप है कि 18 क’रोड़ रु’पये की डील हुई. चौथा आरोप है कि 8 क’रोड़ रु’पये की समीर वानखेड़े ने मांग की. बता दें कि प्रभाकर, किरण गोसावी का बॉडीगार्ड है, जिसकी आर्यन खान के साथ फोटो सामने आई थी. अब किरण गोसावी फरार है. उस पर धोखा’ध’ड़ी व जाल’साजी के कई मामले दर्ज हैं. इस पर भी समीर ने सफाई देते हुए आरोपों को खारिज किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.