अपने शौहर अनस संग अपना पहला हज करने मक्का पहुंची सना खान, कहा- अल्लाह ने हज के लिए उनकी दुआ कबूल कर ली

पूर्व अभिनेत्री सना खान अपना पहला हज करने के लिए मक्का रवाना हो गई हैं। उनके साथ उनके पति अनस सैयद भी हैं। सना लगातार अपने ट्रिप की डिटेल सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। पूर्व अभिनेत्री सना खान, जो अपने बिग बॉस के कार्यकाल के बाद प्रसिद्धि के लिए बढ़ीं, हाल ही में अपने पति अनस सैयद के साथ अपना पहला हज करने के लिए मक्का गई हैं। सना ने सऊदी अरब जाने से पहले एक वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

क्लिप में, अनस सैय्यद को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि अल्लाह ने हज के लिए उनकी दुआ कबूल कर ली है। उन्होंने एक सफल हज के लिए लोगों से प्रार्थना भी की और कहा कि वह उनके लिए भी ऐसा ही करेंगे। इसे जोड़ते हुए सना ने कहा कि यह उनका पहला हज है और यह एक सपना है जिसे अल्लाह ने पूरा किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

उसने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, “अल्लाह का एहसान मेरे पास अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं है अल्लाह हम सबका हज कबूल करे और इसी आसान करे अमीन जजाकअल्लाह खैर @alkhalidtours वहां उतरने का इंतजार नहीं कर सकता #sanakhan #anassaiyad #hajj #2022 # अल्हम्दुलिल्लाह” इतना ही नहीं, सना चने पर अपने दौरे से नियमित अपडेट साझा करती रही हैं। उसने एक और पोस्ट साझा की जिसमें वह वहां बिता रहे प्यारे समय की झलक दिखा रही है।

पिछले साल सना अपने पति के साथ उमराह के लिए मदीना गई थीं। उस समय भी, उसने इंस्टाग्राम पर अपनी यात्रा से कई तस्वीरें और वीडियो साझा किए थे। यात्रा के लिए जाते समय, उसने अपने पति के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी और इसे कैप्शन दिया था, “उमराह क्या हसी समा होगा, क्या हसी घडी होगी, जब खाना ए खुदा मैं हमारी हाजरी होगी। निकाह के बाद हमारी जिंदगी का सबसे खूबसुरत सफर … उस ट्रिप से शेयर किए गए एक वीडियो में पूर्व एक्ट्रेस को किस्वा पर सिलाई करते हुए भी देखा गया था।

वीडियो के साथ उन्होंने लिखा था, “मेरे सपने में कभी नहीं पता था कि अल्लाह ने मेरे लिए इस तरह के अद्भुत पल की योजना बनाई है। अल्लाह बहुत दयालु रहा है मेरे जीवन में कभी नहीं सोचा था कि मैं किस्वा पर कुछ सिलाई कर पाऊंगी धन्यवाद सऊदी सरकार। इस अनुभव के लिए। और मेरे पति @anas_saiyad20 …. #sanakhan #anassaiayd #kaaba #kiswah #makkah #alhamdulillah #umrah”

Leave a Reply

Your email address will not be published.