VIDEO: 24 कैरेट गोल्ड कॉफी पीकर चमकती हैं सना खान, खूबसूरती ऐसी कि चांद भी शरमा जाए

इन दिनों बिग बॉस फेम सना खान लगातार सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्होंने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। हालांकि, इस तस्वीर में लोगों की निगाहें उनकी खूबसूरती पर जा अटकी हैं। वैसे हो भी क्यों ना, हिजाब में भी वह बेहद हसीन नजर आती हैं।

बिग बॉस फेम सना खान इन दिनों लैविश लाइफस्टाइल को एन्जॉय कर रही हैं। एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह सना ने गुजरात के मौलाना मुफ्ती अनस सैय्यद से निकाह किया था, जिसके बाद से वह लाइमलाइट से दूर रहने लगीं। हालांकि, सोशल मीडिया पर एक्टिव होने की वजह से वह अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। फिलहाल वह अपनी पर्सनल लाइफ को जमकर एन्जॉय कर रही हैं।

बता दें कि शादी के बाद से ही बढ़ती जा रही है। हिजाब में उनकी चांद सी चमकती त्वचा हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचती है।अलग-अलग लुक में हमेशा तस्वीरें शेयर करती हैं। हालांकि, लोगों ने उन्हें हिजाब में देखने के बाद काफी ट्रोल भी किया था, लेकिन उन्हें इससे खास फर्क नहीं पड़ा। यही नहीं तस्वीरों से वह लोगों को बताती रहती हैं कि वह अपनी मैरिड लाइफ कितना एन्जॉय कर रही हैं।

पहले की तुलना में उनकी त्वचा में जबरदस्त निखार आया है। अब उनकी त्वचा और भी चमकती-दमकती दिखाई देती है। उनकी इंस्टाग्राम तस्वीरों को देखकर अक्सर लोग कहते हैं कि आखिर उनकी खूबसूरती के पीछे राज क्या है? अगर आप भी ऐसा सोचते हैं तो आज हम आपको बताएंगे।

पीती हैं 24K गोल्ड प्लेटेड कॉफी:सना खान अपनी लैविश लाइफ को कितना एन्जॉय कर रही हैं, यह उनकी तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता हैं। हाल ही में उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें वह 24K गोल्ड प्लेटेड कॉफी का लुत्फ उठाती नजर आ रही थीं। बता दें कि यह पहली बार नहीं है इससे पहले भी वह बुर्ज खलीफा में इस कॉफी का लुत्फ उठाती नजर आई थीं। इसे बनाने के लिए सोने के पत्ते के अलावा कई जड़ी-बूटियों और मसालों का प्रयोग किया जाता है। यह हेल्थ के साथ-साथ त्वचा के लिए भी काफी फायदेमंद मानी गयी है। बता दें कि इससे स्किन ग्लोइंग और हेल्दी होती है। साथ ही, इसे त्वचा से जुड़ी परेशानियों को दूर करने के लिए मददगार माना जाता है।

फॉलो करती हैं मॉर्निंग और इवनिंग स्किन केयर रूटीन:सना अपने ब्यूटी रूटीन के बारे में पहले भी खुलासा कर चुकी हैं। वह बेसिक स्किन केयर रूटीन फॉलो करती हैं, जिसमें क्लींजिंग, टोनिंग, और मॉइश्चराइजिंग शामिल है। इसके अलावा वह बेहतर हाइड्रोजन के लिए सीरम का भी उपयोग करती हैं। उनकी चेहरे की चमक को देखकर आप भी अंदाजा लगा सकते हैं, वह अपने चेहरे से कितना प्यार करती हैं। मेकअप और स्किन केयर रूटीन उनके डेली रूटीन का महत्वपूर्ण हिस्सा है, जिसे वह रोजाना फॉलो करती हैं।

ब्यूटी ट्रीटमेंट का लेती हैं सहारा:सना ने भले ही एक्टिंग फील्ड को बाय-बाय कर दिया है, लेकिन वह सेल्फ केयर को लेकर आज भी सजग रहती हैं। उनका खुद का फेस स्पा है, जिसे उन्होंने साल 2018 में लॉन्च किया था। सना के अनुसार, उन्हें खूबसूरती पसंद है। ऐसे में त्वचा की देखभाल करना उन्हें अच्छा लगता है। फेस स्पा का इंस्टाग्राम अकाउंट भी है, जहां उन्होंने ब्यूटी ट्रीटमेंट लेने के बाद अपना पोस्ट भी शेयर किया था। वह स्किन टाइप को ध्यान में रखते हुए ट्रीटमेंट लेती हैं, जिसके बारे में वह अपने पोस्ट पर बताती भी हैं।

हिजाब से बढ़ गई है सना की खूबसूरती:सना ने भले ही सोने वाली कॉफी पीते हुए तस्वीरें शेयर की थीं, लेकिन उनके हिजाब ने लोगों को काफी आकर्षित किया था। लोगों ने कमेंट कर बताया कि उनकी खूबसूरती हिजाब में और बढ़ गई है। बता दें कि सना हिजाब को बेहद खूबसूरती से फ्लॉन्ट करती हैं। इसके अलावा वह इसे पहनते वक्त काफी खुश दिखाई देती हैं। अक्सर सेलेब्स ऐसा कहते हैं कि अगर आप अंदर से खुश हैं तो चेहरे पर अपने आप निखार देखने को मिलता है। इसके अलावा भी सना कई चीजें करती हैं, जिससे उन्हें काफी खुशी मिलती है। जिसमें घूमना-फिरना, इबादत करना आदि शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.