Breaking News
Home / Entertainment / सानिया मिर्जा ने शादी से पहले इस एक्टर को किया था डेट, तलाक की खबरों के बीच सामने आया सच

सानिया मिर्जा ने शादी से पहले इस एक्टर को किया था डेट, तलाक की खबरों के बीच सामने आया सच

सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के तलाक की खबरें हैं. इस बीच टेनिस स्टार के पुराने रिलेशनशिप की खबरें भी वायरल हो रही हैं.टेनिस स्टार और देश की शान सानिया मिर्जा की शादीशुदा जिंदगी में खलबली मच गई है.

स्पोर्ट सेलिब्रिटी सानिया इन दिनों अपने तलाक की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में हैं. खबरें हैं कि, सानिया पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से तलाक लेने वाली हैं. इस सबके बीच सानिया की जिंदगी के पुराने पन्ने भी खुल रहे हैं. सानिया का एक पुराना लव अफेयर दोबारा लाइम लाइट में आ गया है.

खबरें हैं कि, सानिया मिर्जा और शोएब मलिक (Shoaib Malik) जल्द ही तलाक लेने वाले हैं. दोनों अब सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे के साथ नजर नहीं आते हैं. वहीं हाल-फिलहाल में सानिया ने इंस्टाग्राम पर दिल टूटने को लेकर एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा था.

इससे स्पोर्ट कपल के तलाक की खबरों को और हवा मिल गई. फिलहाल, सानिया का एक पुराना इंटरव्यू काफी वायरल हो रहा है. इस इंटरव्यू में सानिया मिर्जा बॉलीवुड के हैंडसम हंक शाहिद कपूर को डेट करने के सवाल पर बात करती नजर आ रही हैं.

कॉफी विद करण शो’ के एक एपिसोड में सानिया मिर्जा से करण जौहर ने शाहिद कपूर के साथ उनके रिलेशनशिप को लेकर बेबाक सवाल पूछा था. इस शो में सानिया, फराह खान के साथ शामिल हुई थीं. करण जौहर (Karan Johar) ने सानिया से पूछा, “क्या उन्हें कभी किसी बॉलीवुड एक्टर ने डेटिंग के लिए अप्रोच किया था?

तब सानिया इस बात पर इनकार करती नजर आईं लेकिन करण ने उन्हें बताया कि शाहिद कपूर के साथ उनकी डेटिंग की खबरें रही हैं. क्या वे सच थीं?” इस पर सानिया ने दिलचस्प जवाब देते हुए कहा: “मुझे याद नहीं है कि यह बहुत पहले था. ऐसा कभी नहीं हुआ क्योंकि मैं ट्रैवल बहुत ज्यादा करती हूं.”

करीना से ब्रेकअप के बाद सानिया के करीब आए शाहिद: बहरहाल, हम आपको बता दें कि, सानिया और शाहिद साल 2009 के दौर में करीब आए थे. करीना कपूर से ब्रेकअप के बाद शाहिद कपूर को सानिया मिर्जा की बाहों में सुकून मिला था.

दोनों एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में मिले और जल्द ही दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ने लगा. अपने रिश्ते को छुपाने की कोशिश करते हुए दोनों एक-साथ कई इवेंट्स में स्पॉट किए गए थे. हालांकि, दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की.

आखिर क्यों हुआ दोनों का ब्रेकअप ?:फिल्म ‘क,मीने’ की शूटिंग के दौरान सानिया और शाहिद को एक होटल में साथ स्पॉट किया गया था, वहां दोनों ने साथ में कुछ क्वालिटी टाइम बिताया. लेकिन स्पोर्ट और बॉलीवुड के जोड़ से बना ये रिश्ता लंबे समय तक नहीं चला और दोनों ने अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया. ऐसी खबरें थी कि, सानिया, शाहिद के पो,जेसिव नेचर से तंग आ चुकी थी और कुछ पर्सनल स्पेस चाहती थीं. शाहिद, सानिया को अपनी ‘ट्रॉफी’ की तरह मानते थे.

About Vikram Vedha

Check Also

हमेशा जवान दिखने के लिए 65 साल के अनिल कपूर पीते हैं सांप का खू’न, खुद खोला राज…

आज हमारे देश में कई तरह के वाक्ये सुनने को मिलते रहते है, अगर हम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *