सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा ने बताई अपने “बेबी प्लानिंग” की बात, कहा – ‘हम सरप्राइज देंगे’

अनम मिर्जा टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा की बहन और पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरूद्दीन की बहु है।अजहरुद्दीन के बेटे असद से अनम मिर्जा की शादी हुई है।

शादी के बाद से ही सानिया की बहन अनम से हमेशा उनके बेबी प्लानिंग के बारे में सवाल किया जाता है। हाल ही में, अनम ने अपने बेबी प्लानिंग के बारे में खुलकर बात की है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा फैशन इंडस्ट्री में काफी एक्टिव सेलिब्रिटी हैं। अनम एक फैशन क्यूरेटर होने के साथ-साथ ‘द लेबल बाजार’ की मालकिन भी हैं।

अनम ने 11 दिसंबर 2019 में भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) के बेटे व इंडियन क्रिकेटर असदुद्दीन (Mohammad Asaduddin) उर्फ असद संग शादी की है।

File Photo : अनम मिर्जा और उनके पति असद

 

अब आइए आपको बताते हैं अनम मिर्जा और उनके पति असद के बेबी प्लानिंग के बारे में।

दरअसल, अनम ने अपना एक यूट्यूब चैनल ‘अनम मिर्जा’ के नाम से शुरू किया है, जिस पर उन्होंने अपने पति असद के साथ पहला वीडियो शेयर किया। इस 13.39 मिनट के वीडियो में अनम और असद ने फैंस के द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब दिया, जिसमें उन्होंने अपनी पहली मुलाकात संग अपने बेबी प्लानिंग तक के बारे में बात की।

क्या है अनम और असद की बेबी प्लानिंग:_ एक फैन ने अनम से उनके बेबी प्लानिंग के बारे में पूछा, जिस पर कपल ने जवाब दिया है। कपल ने वीडियो में कहा, ‘जब होना होगा, हो जाएगा, हम आपको सरप्राइज देंगे।’ इसके अलावा उन्होंने अपनी पहली मुलाकात के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि, उनकी पहली मुलाकात क्रिकेट स्टेडियम में हुई थी और यहीं असद को अनम पसंद आ गई थीं।देखिए VIDEO

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.