पाक खिलाड़ी शोएब मलिक को देख फैंस चिल्लाने लगे- जीजा जी, इस पर सानिया मिर्जा का आया ऐसा रिएक्शन : VIDEO

India vs pak t20 wc 2021: भारत-पाकिस्तान टी20 महामुकाबले के नतीजे से भले ही भारतीय फैंस निराश हुए हों लेकिन इस मैच से कई ऐसे वीडियो वायरल हुए हैं जिससे फैंस को खुश होने का मौका मिल रहा है. एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें स्टेडियम में पहुंचे कुछ फैंस शोएब मलिक को ‘जीजा जी जीजा जी’ कहते हुए नजर आ रहे हैं.खास बात ये है कि इस वीडियो को सानिया मिर्जा ने भी शेयर किया है.

सानिया मिर्जा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है. इस वीडियो पर रिएक्ट करते हुए एक फैन का कहना था कि शोएब मलिक साल 1999 से पाकिस्तान के लिए खेल रहे हैं. सानिया और शोएब को देखकर लगता नहीं है कि उनकी उम्र बढ़ रही है. उन्होंने जिस अंदाज में बाउंड्री पर डाइव लगाकर फील्डिंग की थी, वो देखना बेहद शानदार था. बता दें कि शोएब मलिक ने 1999 में 17 साल की उम्र में पाकिस्तान के लिए डेब्यू किया था.

बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब शोएब मलिक के साथ ऐसा वाकया हुआ है. एशिया कप 2018 में भी शोएब मलिक जब बाउंड्री लाइन के पास फील्डिंग कर रहे थे तब भारतीय फैंस ने शोएब को पुकारा था. फैंस चिल्ला रहे थे- जीजू एक बार इधर देखो. शोएब मलिक ने भी मुस्कुराते हुए फैंस को देखकर हाथ हिलाया था.

सानिया ने मैच के दौरान सोशल मीडिया से दूर रहने का किया था फैसला:_सानिया ने भारत-पाकिस्तान का मैच शुरू होने से पहले इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें उन्होंने साफ किया था कि वे इस मैच के दौरान सोशल मीडिया से दूर रहेंगीं. उन्होंने मैच के दौरान होने वाले खराब माहौल से बचने के लिए ये फैसला लिया था.

ऐसा अक्सर होता आया है कि जब-जब भारत पाकिस्तान का मैच होता है, सानिया को दोनों देश के दर्शकों से ट्रोलिंग झेलनी पड़ती है. गौरतलब है कि शोएब मलिक के अलावा मोहसिन अली, जहीर अब्बास और हसन अली ऐसे पाकिस्तानी खिलाड़ी हैं जिन्होंने भारतीय महिलाओं से शादी रचाई है. हसन अली की परफॉर्मेंस को लेकर भी उनकी पत्नी शामिया को ट्रोल किया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.