ख़ूबसूरती में कटरीना कैफ को भी मात देती है संजय दत्त की बेटी त्रिशला दत्त, फ़ोटोशूट में दिखा खूबसूरत अन्दाज़

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में कई सितारों के बाल बच्चे ऐसे हैं जो खूबसूरती के मामले में कई समकालीन सितारों को मात देते हुए नजर आते हैं। संजय दत्त की पहली पत्नी की बेटी त्रिशाला दत्त भी खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की कई समकालीन अभिनेत्रियों को मात देती हुई नजर आती है। आपको बता दें कि संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और वहां पर वह अपनी लेटेस्ट तस्वीरें अपने फैंस के लिए साझा करती रहती है।

फिलहाल त्रिशला अपनी पढ़ाई की वजह से संजय दत्त से दूर यूएसए में रह रही है जहां वह एक्टिंग की पढ़ाई कर रही है। संजय दत्त ने अपने कई इंटरव्यू में यह बताया है कि त्रिशला दत्त बॉलीवुड की फिल्मों में काम करना चाहती है और जिस तरह से त्रिशाला की खूबसूरती बढ़ती जा रही है यह कहना गलत नहीं होगा कि वह बहुत ही जल्द बॉलीवुड की फिल्में भी अपना डेब्यू कर लेंगी।

बॉलीवुड के संजू बाबा यानी कि संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा जिनसे उन्होंने 1996 में शादी की थी उनकी बेटी त्रिशाला अब बड़ी हो चुकी है। त्रिशाला महज 19 साल की उम्र में ही बेहद ग्लैमरस और हॉट नजर आती हैं और सोशल मीडिया पर उनके 5 मिलियन से अधिक फॉलोवर है। आपको बता दें कि त्रिशाला इस समय संजय दत्त से दूर यूएसए में रहकर पढ़ाई कर रही है और बहुत ही जल्द वह भारत भी लौटेंगी।

कुछ दिनों पहले ही जब संजय दत्त ने केजीएफ 2 में अधीरा का किरदार निभाया था तब त्रिशाला दत्त ने अपने पिता के एक्टिंग की खूब तारीफ की थी। हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के लिए त्रिशाला ने तस्वीरे साझा की है जिसके ऊपर संजय दत्त की तीसरी पत्नी मान्यता दत्त ने भी अपना रिएक्शन दिया है। आइए आपको बताते हैं की त्रिशाला की इन तस्वीरों में ऐसी क्या खास बात है जिसकी वजह से लोग उन पर प्यार बरसा रहे हैं।

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त जो उन की पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी है हाल ही में उन्होंने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें साझा की है जिसको देखकर लोग उनके दीवाने हुए जा रहे हैं। इन तस्वीरों में त्रिशाला यूएसए के खूबसूरत जगह में से एक लोकेशन पर अपनी फोटोशूट करवाती नजर आ रही है।

उन्होंने इस दौरान वन पीस गाउन पहन रखा है और उसी के साथ उन्होंने मैचिंग हैंडबैग और उसी रंग की सैंडल भी पहन रखी है जो उनके लुक को बेहद प्रोफेशनल बना रहा है। अपने बालों को उन्होंने पोनी स्टाइल में बांध रखा है और बाकी तस्वीरों में उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ रखा है। त्रिशाला दत्त की यह तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है और उनकी खूबसूरती को देखकर कई लोग उन्हें बॉलीवुड की आगामी सुपरस्टार कह रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.