संजय मिश्रा ऐक्टिंग छोड़ ढाबे पर झूठे कप धोने लगे थे , रोहित शेट्टी लाए वापस

बॉलिवुड के जाने-माने कलाकार संजय मिश्रा का 6 अक्टूबर को जन्मदिन है। संजय मिश्रा एक बार अपनी पर्सनल लाइफ में इतने परेशान हो गए थे कि उन्होंने ऐक्टिंग छोड़ दी और ढाबे पर नौकरी करने लगे।बॉलिवुड के दिग्गज कलाकार संजय मिश्रा ने अपने किरादरों से फैन्स के बीच एक खास जगह बनाई है।

संजय हर तरह के किरदार निभा चुके हैं मगर उन्हें खास तौर पर कॉमिडी फिल्मों में ज्यादा पसंद किया गया है। उन्होंने अपने करियर में गोलमाल, वेलकम, धमाल, ऑल द बेस्ट और फंस गए रे ओबामा जैसी सुपरहिट कॉमिडी फिल्मों में काम किया है।

6 अक्टूबर 2021 को संजय अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं।इसके बाद संजय मुंबई छोड़कर ऋषिकेश चले गए। ऋषिकेश में संजय एक ढाबे में ऑमलेट बनाते थे और झूठे कप धोया करते थे। इसके लिए उन्हें केवल 150 रुपये मिलते थे। ढाबे पर लोग उन्हें पहचान भी जाते थे

क्योंकि तब तक संजय तब तक ‘गोलमाल’ जैसी पॉप्युलर फिल्म में काम कर चुके थे। इसके बाद संजय के पास रोहित शेट्टी की फिल्म ‘ऑल द बेस्ट’ का ऑफर आया और वह वापस फिल्मों में काम करने लगे।

बता दें कि 1963 में जन्मे संजय मिश्रा ने बीएचयू से पढ़ाई करने के बाद नैशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से ऐक्टिंग में ग्रैजुएशन किया है। 1991 से ऐक्टिंग कर रहे संजय मिश्रा ने टीवी सीरियल ‘ऑफिस ऑफिस’ में शुक्ला के किरदार से घर-घर में अपनी पहचान बना ली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.