इस वजह से सपना चौधरी ने की गुपचुप शादी, मां बनने के बाद उनका सच आया सबके सामने    

सपना चौधरी के लाखों फैंस हैं।रागिनी गाकर अपनी पहचान बनाने वाली सपना चौधरी आज की तारीख में कला जगत में एक जाना_माना नाम है। सुपरहिट गाना ‘तेरी आख्यां का काजल’ से देश-दुनिया में अपने फैन्स के बीच शुमार हुईं हरियाणवी सुपरस्टार सपना चौधरी (Sapna Chaudhry) अपने यूनिक डांस स्टाइल के लिए  हमेशा सुर्खियों में रहती हैं।

सपना ने जिंदगी में कई दिक्कतों का सामना करने के बाद ये मुकाम हासिल की है। सपना आज हरियाणा का ऐसा नाम है जिनके लगभग सभी डांस नंबर्स एक से बढ़कर एक हिट साबित हुए हैं।

वही सपना की प्रोफेशनल लाइफ जितनी हि,,ट रही है, उनकी पर्सनल लाइफ उतनी ही सीक्रेट रही है। यहां तक कि सपना अपने पर्सनल लाइफ को फैन्स से इतना छुपा कर रखती है कि उनकी शादी कि खबर भी फैन्स को काफी दिन बाद पता लगी थी।

साल 2020 में सपना ने चो,,री-छुपे वीर साहू (Veer Sahu) संग शादी कर अपने फैन्स को चौंका दिया था। वही हाल ही मेें सपना चौधरी ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी लव लाइफ को लेकर बात की। सपना ने बताया कि, 2016 में जब मैं हिसार की लाडवा गौशाला के एक कार्यक्रम में वीर से मिली तो, वो मुझे बेहद ख,,ड़ूस लगे थे। मतलब ऐसा आदमी, जिसे न तो किसी से बात करने में इंटरेस्ट और ना ही मजाक करने में। इसके बाद हम दोबारा एक अवॉर्ड शो में मिले थे, जहां फिर से वीर ने मुझे इग्नोर कर दिया था।

हालांकि, उसने अनदेखा किया तो मैंने ही वीर से बात करने की कोशिश की। इस बातचीत के बाद मुझे लगा कि वीर खड़ूस नहीं, बल्कि ऐसे शख्स हैं जो बाहर से जैसा दिखता है, भीतर से वैसा नहीं होता है। फिर हम एक-दूसरे को समझने लगे।और शादी करने का फैसला कर लिया।

इसके बाद फिर दोनों ने चो,,री-छुपे कोर्ट मैरिज कर ली थी , क्योंकि वीर के रिश्तेदार की उसी समय मौ,,त हो गई थी इसलिए दोनों के घरवालों को लो-प्रोफाइल वेडिंग करनी पड़ी थी । इनकी शादी में कोई बड़ी सेरेमनी नहीं हुई थी।

वही अक्टूबर 2020 में वीर और सपना अपने पहले बच्चे के माता-पिता बने। सपना चौधरी के मां बनने की खबर की पुष्टि उनकी मां नीलम चौधरी ने की थी। उन्‍होंने बताया कि ‘मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं और वह भी नानी बनकर काफी खुश हैं।’ हालांकि इस खबर के बाद सपना के फैंस काफी हैरान हो गए थे। दरअसल,उस दौरान फैंस को ये नहीं पता था कि उनकी शादी हो गई हैं। इसके बाद सपना के पति वीर साहू ने लाइव आकर फैन्स को ये बताया था कि,सपना कि शादी उनसे हो गई है।

बता दे कि, सपना चौधरी के पति वीर साहू सिंगर के साथ-साथ एक्टर , स्टेज आर्टिस्ट और म्यूजिक कंपोजर और लिरिसिस्ट भी हैं। वीर का जन्म हरियाणा के मदनहेरी गांव में हुआ था। वो एक किसान जाट परिवार से ताल्लुक रखते हैं। अपने किलर लुक्स, ट,,शन, देसी स्वैग और कूल एटिट्यूड के लिए फेमस वीर साहू हरियाणवी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का लोकप्रिय चेहरा हैं। उनकी पर्सनैलिटी में जाट ट,,शन साफ झलकता है।

बता दे कि वीर साहू को सिंगिंग में इतना  इंटरेस्ट था कि उन्होनें इसके लिए एमबीबीएस की पढ़ाई छोड़ दी थी। म्यूजिक इंडस्ट्री में बिना गॉडफादर पहुंचे वीर को सफल होने के लिए काफी पापड़ बेलने पड़े। वीर का पहला सॉन्ग थाड्डी बड्डी जबरदस्त हिट हुआ था।

सपना चौधरी कि बात करे तो वो ‘बिग बॉस’ 11 में नजर आ चुकी हैं। सपना ने फिल्म ‘वीरे की वेडिंग’ के गाने ‘हट जा ताऊ’ में भी काम किय है। वहीं अभय देओल स्टारर फिल्म ‘नानू की जानू’ में सपना ने अहम किरदार निभाया है। इसके अलावा सपना ने कई आइटम नंबर भी किये है। फिलहाल सपना चौधरी अपनी शादीशुदा जिंदगी एन्जॉय कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.