चकाचौंध से दूर खेती कर रही हैं सपना चौधरी, भरी धूप में पसीना बहाते सामने आया ये VIDEO

सपना चौधरी का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो ट्रैक्टर पर बैठी खेतों में खूब मस्ती करती दिखाई दे रही हैं. इस दौरान सपना के पति वीर साहू भी उनके साथ ही हैं.

सोशल मीडिया स्टार और डांसिंग सेंसेशन सपना चौधरी इन दिनों स्टेज पर ठुमको से दूर अपने खेत खलिहान में पसीना बहा रही हैं. सपना चौधरी ने ऐसा करते अपनी एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें ये हसीना देसी अंदाज में दिखाई दे रही है. सपना चौधरी के अंदाज हर किसी को काफी पसंद आ रहा है और उनका वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रहा है.

ट्रैक्टर पर बैठकर खेत में घूमीं:सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी गांव के खेतों में ट्रैक्टर में बैठकर घूमती नजर आ रही हैं. खास बात है कि जिस ट्रैक्टर पर सपना बैठी दिख रही हैं उसे कोई और नहीं बल्कि उनके पति वीर साहू चलाते दिख रहे हैं. इस दौरान सपना एक बड़ा का गट्ठर उठाने की कोशिश कर रही हैं लेकिन वो ऐसा नहीं कर पातीं.

मजे में चिल्लाती दिखीं: वीडियो में सपना के साथ एक छोटा बच्चा भी बैठा दिख रहा है. वहीं ट्रेक्टर के चलने से सपना इधर-उधर हिलती और चिल्लाती नजर आ रही हैं. इस दौरान सपना कई बार टीशर्ट से अपना मुंह छिपाती हुई भी नजर आ रही हैं, वीडियो में कई सपना मजाक करते हुए ये बोलते हुए भी नजर आ रही हैं कि – ड्राइवर बेवकूफ है म्हारा…

हाल ही में बिगड़ गई थी तबीयत:बता दें कि हाल ही में सपना चौधरी की तबीयत भी खराब हो गई थी जिसके कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था. वो मध्य प्रदेश के सतना जिले के रामपुर इलाके में लाइव कंसर्ट में डांस करने आई थी. यहां अचानक उनके पेट में दर्द शुरू हो गया. फिर उन्हें रीवा के एक अस्पताल में एडमिट कराया गया. इलाज के कुछ देर बाद उन्हें आराम मिला. फिर उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया था और अब सपना अपने गांव में खूब मस्ती कर रही हैं.

सपना का डांस स्टाइल:आपको बता दें कि सपना चौधरी अपने डांस स्टाइल के लिए जानी जाती हैं. अपने टैलेंट के लिए सपना चौधरी लाखों रुपये चार्ज करती हैं. उनके कार्यक्रमों में हजारों की तादाद में भीड़ जुटती है. उनका गाना तेरी आंख्या का यो काजल सबसे ज्यादा मशहूर है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.