जब भाई इब्राहिम के साथ बिकनी में सारा अली खान ने शेयर की फोटो, लोगों ने सुनाई खूब सुनाई खरी खोटी

कुछ का कहना है कि स्टारडम ने सारा (Sara Ali Khan) को प्रभावित करना शुरू कर दिया है, तो वहीं कुछ लोग उनकी परवरिश तक को लेकर सवाल उठा रहे हैं.जब बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने अपने भाई इब्राहिम के साथ कुछ फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. इन फोटो में सारा बिकिनी में नजर आ रही हैं, जिसमें वो काफी हॉ,ट लग दिख रही थी। दरअसल ये तस्वीरें सारा ने इब्राहिम के बर्थडे के मौके पर शेयर की थीं.

भले ही सारा की तस्वीरें उनके कुछ फैंस को पसंद आ रही हों, लेकिन कुछ लोगों को यह बिल्कुल भी रास नहीं आईं. सारा की इन फोटोज पर लोगों की प्रतिक्रियाओं को देखते हुए लगता है कि सारा के बिकिनी पहनने से किसी को कोई ऐतराज नहीं है, लेकिन इसे पहनकर भाई के साथ पोज देने पर लोग खफा हैं.

फोटोज में बिकिनी पहने सारा अपने भाई इब्राहिम के काफी करीब नजर आ रही हैं. लोगों का कहना है कि तस्वीर में इब्राहिम की बॉडी लैंग्वेज, उनके चेहरे के भाव और जिस तरह से उन्होंने सारा की कमर पर अपना हाथ रखा है, उसे देखते हुए लग रहा है कि वह बिल्कुल भी सहज नहीं हैं.

एक यूजर ने लिखा, “उनके भाई सहज नहीं हैं.. उसके हाथ की ओर देखें.. यह ठीक नहीं है सारा.. तुमसे यह उम्मीद नहीं थी…” कुछ का कहना है कि स्टारडम ने सारा को प्रभावित करना शुरू कर दिया है, तो वहीं कुछ लोग उनकी परवरिश तक को लेकर सवाल उठा रहे हैं.

एक ने लिखा, “शोहरत और पैसा लोगों को इस कदर बिगाड़ देता है, कभी नहीं सोचा था. अगर बच्चे नहीं जानते, तो कम से कम बड़ों को तो बताना चाहिए कि क्या गलत है और क्या सही. संस्कृति बद से बदतर होती जा रही है.”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.