सास के पेट में दामाद का बच्चा, बेटी की खुशी के लिए 50 की उम्र में उठाया जोखिम

हर माता पिता अपनी संतान की खुशी चाहते है। अपने बच्चों की खुशी की लिए पेरेंट्स कई बार जोखिम तक उठा लेते है। अक्सर देखा जाता है कि शादी के बाद भी अपनी बेटी को कई प्रकार से माता पिता मदद करते रहते है। कोई आर्थिक रूप से सहयोग करता है तो मकान या नौकरी दिलाकर बेटी की मदद करते है। आज आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे है जो अपनी बेटी की खुशी के लिए अपनी कोख में दामाद के बच्चों को पाल रही है।

अमेरिका के उटाह में रहने वाले 50 साल की एलिस के पेट में अपने दामाद का बच्चा पल रहा है। एलिस अपने बेटी कैटलीन की खुशी के लिए इस उम्र में वह यह जोखिम उठाने से नहीं हिच रही है। आइए जानते है कि 50 साल की उम्र में महिला ने अपने बेटी के लिए ऐसा क्यों किया।

बेटी के लिए 50 वर्षीय मां बनी स,रो,गे,ट: एक रिपोर्ट के अनुसार, 24 साल को कैटलीन स्जोग्रेन नाम की कंडीशन है। जिसकी वजह से वह कभी भी मां नहीं बन सकती। हालंकि, इससे ग्रसित होने से पहले कैटलीन का एक बेटा भी है। पचास साल की एलिस अपनी बेटी को मां का सुख देने में मदद कर रही है। एलिस अपनी 24 साल की बेटी कैटलीन की सरोगेट बनी है।

आईवीएफ के जरिए हुई प्रेग्नेंट:एलिस ने आईवीएफ के जरिए गर्भधारण किया है। बताया जा रहा है कि वह मई में बच्चे को जन्म देने वाली है। टेक्सास में रहने वाली कैटलीन 2019 में इस बीमारी से पी’ड़ि,त है। इस बीमारी की वजह से वह प्रेग्नेंट नहीं हो पा रही थी।

एलिस के पहले से थे आठ बच्चे:बता दें कि एलिस के पहले से आठ बच्चे हैं। लेकिन जब उसे पता चला कि उसकी बेटी अब मां नहीं बन सकती है तो उन्होंने यह कदम उठाया है। अब ममता का फर्ज निभाते हुए खुद की बेटी के बच्चे को गर्भ में पाल लिया।

बेटी और दामाद रख रहे है सास का ख्याल:कैटलीन और उसके पति एलिस के इस फैसले से काफी खुशी है। जल्द ही अपने घर में एक नए मेहमान की एंट्री होने वाली है। परिवार के सभी लोग उस खुशी का इंतजार कर रहे है। फिलहाल इन दिनों कैटलीन अपने पति के साथ मिलकर मां का विशेष ध्याल रख रही है। उटाह में एलिस खेती करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.