डेवॉन कॉन्वे से लगातार तीन चौके खाने के बाद खोया आपा, बल्लेबाज को गाली देते नजर आए शादाब खान VIDEO वयरल

बदजुबानी के लिए बदनाम पाकिस्तानी क्रिकेटर की एक और हरकत क्रिकेट मैदान पर उस वक्त देखने को मिली जब लगातार 3 चौके खाने के बासद शादाब खान ने आपा खो दिया। वह न्यूजीलैंड के बल्लेबाज डेवॉन कॉन्वे को कुछ कहते दिखाई दिए। उनके आक्रामक मुद्रा को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता था।

कि वह 3 चौके खाने से गुस्सा हैं। यह सब न्यूजीलैंड की पारी के 13वें ओवर में हुआ। दरअसल, दाएं हाथ के गेंदबाज को कॉन्वे ने एक के बाद एक तीन चौके जड़े, जिसकी शायद इस स्पिनर को उम्मीद नहीं रही होगी।

ओवर की आखिरी गेंद पर भी चौका खाने के बाद तो वह इतना भड़क गए कि डेवॉन कॉन्वे को बुरा-भला कहते कैमरे में कैद हो गए। इसी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा भी हो रही है।

कॉन्वे ने ओवर की चौथी गेंद को डीप मिडविकेट स्क्वेयर लेग पर करारा शॉट लगाते हुए 4 रन बटोरे। 5वीं गेंद पर स्वीप करते हुए सीमारेखा के बाहर पहुंचा दिया।

आखिरी गेंद को थर्डमैन बाउंड्री से बाहर भेजा।यहां ओवर खत्म हुआ था और चूकी बल्लेबाज को ओर शादाब ने किसी तरह का इशारा नहीं किया था तो मामला आगे नहीं बढ़ा।

इस ओवर से कुल कुल 15 रन बने थे। हालांकि, यह पहला मौका नहीं है, जब पाकिस्तानी क्रिकेटर इस तरह की हरकत करते पाए गए। पाकिस्तानी क्रिकेटरों का लंबा इतिहास रहा है।

बता दें कि न्यूजीलैंड ने सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए पाकिस्तान का दौरा अचानक रद्द कर दिया था। उस घटना के बाद पहली बार दोनों टीमें आमने-सामने हैं।

मैच की बात करें तो पाकिस्तान ने टी-20 वर्ल्ड कप के सुपर-12 के ग्रुप-2 के एक मुकाबले में धांस बोलिंग करते हुए न्यूजीलैंड को 8 विकेट पर 134 रनों पर रोक लिया।

पाकिस्तान के लिए हारिस रऊफ ने 22 रन देकर 4 विकेट झटके, जबकि शाहीन अफरीदी, इमाद वसीम और मोहम्मद हफीज को एक-एक विकेट मिला। न्यूजीलैंड के लिए डेवॉन कॉन्वे ने सबसे अधिक 27 रन की पारी खेली।

Leave a Reply

Your email address will not be published.