मौलवी से शादी करने के बाद रोईं सना खान! भावुक पोस्‍ट में लिखा- मेरा दिल टूट चुका है

सना खान ने कुछ समय पहले ही बॉली’वुड को अल’विदा कहकर एक मौल’वी से नि’काह किया है, सना खान अपनी शादी के बाद से और भी ज्यादा सुर्खि’यों में हैं. उनके पति सैयद अनस एक मौ’लवी भी हैं, जिसके बाद से वो ट्रो’लर्स के भी निशा’ने पर रहती हैं । दर’असल उनके और अनस के रिश्‍ते को लेकर उन पर लगा’तार सवाल उठते रहते हैं, अब सना ने एक भा’वुक पोस्‍ट लिख’कर ये सब कुछ रोकने को कहा है.

सो’शल मीडिया पर एक्टिव:_सना खान शादी के बाद से सो’शल मी’डिया पर एक्टिव हैं, वो हिजाब पहनती हैं और धर्म की शिक्षा देती नजर आती हैं. अक’सर उनके वी’डियो पोस्‍ट सो’शल मी’डिया पर वायरल होते रहते हैं. अब सना ने एक पोस्‍ट कर लिखा है कि उनका उनका दिल बुरी तरह से टूट चुका है. उन्हों’ने बिना नाम लिए अपने एक्स ब्वॉ’यफ्रेंड का जिक्र भी किया है।

सना की पोस्‍ट:_सना खान ने अपने इंस्टा’ग्राम अकाउंट के जरिए एक पोस्ट शेयर की है. लिखा है- ‘कुछ लोग लंबे समय से मुझे लेकर नेगे’टिव वीडियो बना रहे हैं, और इन सब चीजों को देख’कर मैंने बहुत सब्र से काम लिया. लेकिन हाल ही में किसी ने मेरे अती’त से जुड़ा एक वी’डियो बनाया और उसमें कई सारी बक’वास बातें कहीं। क्या आपको नहीं पता ये पाप है कि इंसान को उस बारे में फिर एह’सास कराना जिसपर वो पहले ही तौबा मांग चुका है। मेरा दिल इस वक्त बहुत टूट चुका है.’

सना ने दिया कैप्‍शन:_सना खान ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कै’प्शन में लिखा है-  ‘मैं उस शख्स का नाम नहीं लेना चाहती क्योंकि मैं उसके साथ वो नहीं करना चाहती जो उसने मेरे साथ किया था, लेकिन ये बहुत खराब है. अगर किसी का समर्थन नहीं कर सकते तो शांत रहें। इस तरह के कमेंट कर के किसी को भी डिप्रेशन में मत भेजो.

जिससे व्यक्ति अपने अतीत के बारे में फिर से दो’षी महसूस करे कुछ लोग जिंदगी में आगे बढ़ जाते हैं, पर कुछ मेरे जैसे होते हैं जो सोचते हैं कि काश मैं उस वक्त में वापस जा पाती और चीजों को बदल पाती. कृपया थोड़े अच्छे इंसान बनें और मेरे साथ लोगों को बद’लने दें।’

Leave a Reply

Your email address will not be published.