शहाबुद्दीन की बेटी की शादी के लिए शाही अंदाज में तैयारी, शाहरुख खान समेत कई VVIP को न्योता

15 नवंबर को सिवान के पूर्व सांसद और दिवंगत शहाबुद्दीन की बड़ी बेटी हेरा शहाब की शादी होने वाली है. इसकी तैयारी जोरशोर से चल रही है. अतिथियों के लिए लगभग पांच एकड़ में व्यवस्था की जा रही है. पिछले 10 दिनों से लगातार काम चल रहा है. शादी की पूरी तैयारियां शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा की देखरेख में हो रही है.

इसमें देश और दुनिया के कई बड़े-बड़े चेहरों को न्योता भेजा गया है. 15 नवंबर को दोपहर 12 बजे से कार्यक्रम शुरू हो जाएगा.15 नवंबर को शहाबुद्दीन की बड़ी बेटी हेरा शहाब की बारात उनके पैतृक गांव प्रतापपुर में आने वाली है.

शहाबुद्दीन के भांजे मो. नदीम ने बताया कि वीआईपी हो या आम, सभी अतिथियों के लिए एक समान खाने पीने की व्यवस्था हो रही है. शाकाहारी और मांसाहारी दोनों प्रकार के भोजन की अलग-अलग व्यवस्था की गई है.

15 नवंबर को दोपहर 12 बजे से खाना खिलाया जाएगा. भोजन बनाने के लिए बिहार के साथ-साथ बंगाल और यूपी से कारीगर बुलाए गए हैं.बता दें हाल ही में परिणय सूत्र में बंधे ओसामा का ओलिमा (रिसेप्शन) भी इसी दिन होगा.

इसलिए सिवान के प्रतापपुर स्थित शहाबुद्दीन के पैतृक घर को शाही अंदाज में सजाया जा रहा है. वहीं ओसामा ने खुद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह, अबु आजमी, बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान, संजय दत्त सहित अन्य कई वीआईपी को आमंत्रित किया है.

इसके लिए पटना व गोरखपुर एयरपोर्ट पर अतिथियों के लिए गाड़ियों को व्यवस्था रहेगी जिन्हें सीधे प्रतापपुर लाया जा सके. वहीं अतिथियों के ठहरने के लिए सिवान के लगभग सभी होटल को बुक किया गया है.

शहाबुद्दीन की बेटी हेरा शहाब की शादी मोतिहारी के प्रतिष्ठित और चर्चित किसान सैयद इफ्तिखार खान के बेटे मो. शादमान के साथ हो रही है. दोनों ने एमबीबीएस की पढ़ाई की है. दोनों की शादी के दिन ही ओसामा का भी रिसेप्शन होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.