अपने दामाद शाहीन को चीयर करने पहुंचे शाहिद अफरीदी, शोएब मलिक ने देखते ही ठोका सैल्यूट देखें VIDEO

आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप के सुपर 12 चरण के ग्रुप दो के मैच में पाकिस्तान ने अफगानिस्तान को 5 विकेट से हरा दिया। इस हैटट्रिक जीत के साथ ही उसका सेमीफाइनल में पहुंचना लगभग पक्का हो गया है। इससे पहले उसने भारत और न्यूजीलैंड को हराया था।

मैच में दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में अफगानिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 147 रन बनाए थे। जवाब में 148 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान की टीम ने 19 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 148 रन बनाए।

इस मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक अपने पूर्व साथी शाहिद अफरीदी को सैल्यूट करते दिख रहे हैं। यह वीडियो मैच से ठीक बाद का है।

सभी खिलाड़ी मैदान से वापस आते दिख रहे हैं। तभी वीआईपी बॉक्स में मौजूद शाहिद अफरीदी की ओर शोएब मलिक जाते हैं और देखते ही लाला को सैल्यूट करते हैं।

शाहिद दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम पहुंचे थे। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस मोमेंट की तस्वीर भी शेयर की है। इस मैच में पाकिस्तान नेशनल क्रिकेट टीम की ओर से उनके होने वाले दामाद शाहीन अफरीदी भी खेल रहे थे।

शाहीन भारत के खिलाफ जीत के हीरो रहे थे। उन्होंने भारतीय कप्तान विराट कोहली, रोहित शर्मा और केएल राहुल के रूप में 3 बड़े विकेट झटके थे। वर्ल्ड कप इतिहास में पहली बार भारत पर पाकिस्तान ने जीत हासिल करने में सफलता पाई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.