जब शाहिद कपूर से शादी तोड़ना चाहती थीं मीरा राजपूत, सामने आई थी ये वजह

शाहिद ने अपने नए इंटरव्यू में बताया है कि मीरा को यह फिल्म देखने के बाद उनके साथ रहने पर डाउट होने लगा था. ऐसा मीरा राजपूत के फिल्म उड़ता पंजाब देखने के बाद हुआ था. फिल्म देखने के बाद मीरा ने शाहिद से कहा था कि उन्हें उनके साथ नहीं रहना है.

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बॉलीवुड के सबसे मजेदार कपल्स में से एक है. दोनों साथ में रोमांस और क्यूट मोमेंट्स शेयर करते भी दिखते हैं, तो मस्ती करते हुए भी. शाहिद, मीरा की टांग खींचने से कभी बाज नहीं आते और मीरा पलटवार करने में नंबर 1 हैं. दोनों के मस्तीभरे और प्यार भरे रिश्ते में मानों कभी दिक्कत आ ही नहीं सकती. लेकिन अब शाहिद ने बताया है कि कैसे एक बार मीरा ने उन्हें तलाक देने की बात कही थी.

जब शाहिद से लगा मीरा को डर
अरे डरिए नहीं, जैसा आप सोच रहे हैं वैसा कुछ नहीं है. असल में ये बात शाहिद की पत्नी मीरा ने उनकी फिल्म उड़ता पंजाब देखने के बाद कही थी. शाहिद ने अपने नए इंटरव्यू में बताया है कि मीरा को यह फिल्म देखने के बाद उनके साथ रहने पर डाउट होने लगा था. न्यूज 18 से बातचीत में शाहिद कपूर ने बताया था कि कैसे उड़ता पंजाब देखने के बाद मीरा राजपूत को लगा था कि उन्होंने गलत इंसान से शादी कर ली है.

इंटरव्यू में शाहिद कपूर ने बताया, ”बहुत फनी चीज हुई थी. जब मेरी और मीरा की नई-नई शादी हुई थी, तो मैं रिलीज से पहले ही उन्हें ‘उड़ता पंजाब’ देखने के लिए ले गया था. हमने उस फिल्म को एडिटिंग रूम में देखा था. मैं फिल्म देखने के लिए जा रहा था, तो मैंने मीरा से भी पूछा कि क्या तुम चलोगी? और उन्होंने कहा, हां चलूंगी.”
मीरा ने कहा- तुम्हारे साथ नहीं रहना

शाहिद ने बताया कि फिल्म शुरू होने के वक्त मीरा उनके बगल में ही बैठी थीं. लेकिन इंटरवेल तक आते-आते मीरा उसने दूर हो गई थीं. शाहिद ने कहा, ”वो मुझसे सही में पांच फुट दूर थी. और मैंने कहा क्या हो गया? हमने अभी-अभी शादी की थी और अरेंज मैरिज थी. हम एक दूसरे को उतनी अच्छी तरह से नहीं जानते थे… उनसे कहा, ‘क्या तुम ऐसे लड़के हो? क्या तुम इसके ही जैसे हो? मैं तुम्हारे साथ नहीं रहना चाहती.’ इसपर मैंने कहा, ‘नहीं नहीं, वो टॉमी सिंह है. उसका मुझसे कोई लेना देना नहीं है.”

इस फिल्म में नजर आएंगे शाहिद
मीरा राजपूत और शाहिद कपूर ने 7 जुलाई 2015 में शादी की थी. ये एक अरेंज मैरिज थी, जिसे दोनों के परिवार ने मिलकर करवाया था. शाहिद और मीरा दो बच्चों के पेरेंट्स हैं. उनके पास एक बेटी है जिसका नाम मीशा है और एक बेटा है जिसका नाम जैन है. प्रोजेक्ट्स की बात करें तो शाहिद कपूर अपनी नई फिल्म जर्सी की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. ये फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.