ईद पार्टी में शाहनाज़ गिल ने लुटाया सलमान खान पर प्यार, फ़ोटो हुआ वायरल, लोगों ने कहा ये तो…

अर्पिता के घर ईद की पार्टी रखी गई. जिसमें बॉलीवुड के बड़े बड़े चेहरों ने अपनी हाजिरी लगाई. इन सबके बीच जिसने सबसे ज्यादा लाइमलाइट लूटी वो थीं शहनाज गिल. ईद पार्टी के बाद सबसे क्यूट वो नजारा था जब खुद दबंग खान शहनाज को उनकी गाड़ी तक छोड़ने बाहर आए थे.

आपने ये सुना ही होगा कि बॉलीवुड के दबंग सलमान खान का हाथ जिस पर होता है उसकी किस्मत बदलने में देर नहीं लगती. आजकल सलमान (Salman Khan) पंजाब की कटरीना कैफ यानी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) पर मेहरबान हैं. सुनने में आया है कि सलमान ने अपनी फिल्म कभी ईद कभी दीवाली में शहनाज गिल को रोल भी ऑफर किया है. इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो मालूम नहीं. लेकिन सलमान और शहनाज की बॉन्डिंग का लेटेस्ट वीडियो आपको इस खबर पर भरोसा करने की फीलिंग देगा।

मंगलवार को सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता के घर ईद की पार्टी रखी गई. जिसमें बॉलीवुड के बड़े बड़े चेहरों ने अपनी हाजिरी लगाई. इन सबके बीच जिसने सबसे ज्यादा लाइमलाइट लूटी वो थीं पंजाब की कटरीना कैफ यानी शहनाज गिल. अर्पिता खान की ईद पार्टी में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का नजर आना बताता है कि वे सलमान खान के फेवरेट्स क्लब में शामिल हो चुकी हैं. ईद पार्टी के बाद सबसे क्यूट वो नजारा था जब खुद दबंग खान शहनाज को उनकी गाड़ी तक छोड़ने बाहर आए थे।

इस दौरान सलमान और शहनाज (Shehnaaz Gill) का अलग ही बॉन्ड देखने को मिला. वीडियो में शहनाज और सलमान आपस में चिटचैट कर हंसते हैं. शहनाज सलमान को बार बार गले से लगाती हैं, उन्हें किस करती हैं, सलमान खान को पैंपर करती हैं. शहनाज सलमान को हाथ पकड़कर अपनी गाड़ी तक ले गईं. सलमान भी खुशी खुशी शहनाज को बाय करने उनकी गाड़ी तक गए. फिर गाड़ी के अंदर बैठने से पहले शहनाज सलमान खान को पुचकारती हैं (गाल पर हाथ लगाकर प्यार जताना)।

आपने भी नहीं देखा होगा ना शहनाज और सलमान (Salman Khan) का ऐसा बॉन्ड. फैंस को दोनों के बीच की ये बॉन्डिंग काफी पसंद आ रही है. लोग इसे क्यूट और सच्ची बॉन्डिंग कह रहे हैं. ईद पार्टी में शहनाज गिल ब्लैक कलर के सूट में नजर आई थीं, वहीं सलमान भी ब्लैक शर्ट में हैंडसम लग रहे थे. इस पार्टी में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, करण जौहर, कंगना रनौत जैसे बड़े सितारे साथ आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.