बॉलीवुड की दुनिया के बादशाह शाहरुख खान और काजोल फिर से दिखेंगे एक साथ, इतने सालों बाद फिर से…

शाहरुख और काजोल को पिछली बार फिल्म दिलवाले में साथ देखा गया था. ये फिल्म बुरी तरह पिटी थी. इसके बाद से दोनों स्टार्स का कोलाबोरेशन नहीं दिखा है. अब करण जौहर दोनों को साथ लाने वाले हैं. वैसे अभी तक शाहरुख और काजोल के साथ आने की पुष्टि नहीं हुई है. अगर ऐसा होता है तो ये फैंस के लिए बड़ी ट्रीट होगी।

बॉलीवुड की आइकॉनिक ऑनस्क्रीन जोड़ी शाहरुख खान और काजोल के फैंस के लिए गुडन्यूज है. रिपोर्ट्स हैं कि ये हिट जोड़ी एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर दिख सकती है. ये ऐतिहासिक काम कोई और नहीं करण जौहर करने वाले हैं।

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान और काजोल एक बार फिर साथ नजर आने वाले हैं. लेकिन…आपको ज्यादा एक्साइटेड होने की जरूरत नहीं है क्योंकि ये दोनों स्पेशल परफॉर्मेंस के लिए साथ आएंगे किसी फिल्म के लीड किरदार नहीं होंगे. सूत्रों के मुताबिक, शाहरुख खान और काजोल को निर्देशक करण जौहर अपनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में साथ लेकर आने वाले हैं. शाहरुख और काजोल का फिल्म में छोटा रोल होगा. ये एक गाना भी हो सकता है और कैमियो रोल भी।

वैसे अभी तक शाहरुख और काजोल के साथ आने की खबर की पुष्टि नहीं हुई है. अगर ऐसा होता है तो ये फैंस के लिए बड़ी ट्रीट होगी. शाहरुख और काजोल को पिछली बार फिल्म दिलवाले में साथ देखा गया था. ये फिल्म बुरी तरह पिटी थी. इसके बाद से दोनों स्टार्स का कोलाबोरेशन नहीं दिखा है।

वैसे किंग खान और काजोल करण जौहर के लकी चार्म हैं. ऐसे में काफी उम्मीदें हैं कि ये खबर सही साबित हो. वैसे भी करण जौहर लंबे समय बाद निर्देशन में लौटे हैं. ऐसे में अपने लक मस्कट का साथ मिलने से करण की फिल्म उनके लिए लकी साबित हो सकती है।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के डायरेक्टर करण जौहर हैं. इस फिल्म के साथ करण जौहर 6 सालों बाद डायरेक्शन की कुर्सी संभाल रहे हैं. करण जौहर के डायरेक्शन में बनी पिछली फिल्म ऐ दिल है मुश्किल थी. ये फिल्म काफी ज्यादा पंसद की गई थी. इसमें रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय लीड रोल में थे।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की बात करें तो मूवी में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं. फिल्म से दोनों का लुक सामने आ चुका है. इससे पहले वे दोनों गली बॉय में साथ नजर आए थे. देखना होगा रणवीर-आलिया दूसरी बार साथ आकर कितना धमाल मचाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.