बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की इस बुरी आदत से अभिनेत्री आलिया भट्ट हो चुकी थी परेशान, इंटरव्यू के दौरान किया चौंकाने वाला खुलासा…

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की जोड़ी को Dear Zindagi में पर्दे पर एकसाथ देखा गया था, आलिया और शाहरुख खान की ये फिल्म तो हिट हुई ही, साथ ही इसके गाने आज तक लोगों का दिन बनाते रहते हैं, पर फिल्म के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि जिससे आलिया शाहरुख की हरकत से नाराज होकर उन्हें नापसंद करने लगीं।

एक न्यूज़ रिपोर्टर से इंटरव्यू के दौरान आलिया ने किंग खान को लेकर एक राज खोला था, जिसकी कोई कल्पना भी नही कर सकता, वो बताती हैं, ‘शाहरुख में ऐसा कुछ नहीं है जिससे उनसे नफरत की जा सके, पर एक चीज है, जिसे लेकर बुरा लगता है,’ इंटरव्यू में आलिया ने बताया कि शाहरुख खान बिल्कुल भी नहीं खाते हैं, वो कहती हैं कि ‘सेट्स पर बहुत शांती रहती थी, लंबे सीन होते थे, किसी को बात करने की परमिशन नहीं थी।

आलिया भट्ट बताती हैं कि इस बीच उनके पेट से गुड़गुड़ाहट की आवाज आती थी, मैं समझ जाती थी कि उन्होंने कुछ खाया नहीं है,’ आलिया कहती हैं कि ‘वो कॉफी बहुत पीते हैं। मैं भी कॉफी पीती हूं, पर खाना भी खाती हूं, हम उन्हें बिस्किट्स देते थे, मुझे बुरा लगता था. मैंने उनसे कहा भी कि उन्हें खाना खाना चाहिये, लेकिन वो मेरी भी बात जल्दी नही मानते थे।

आलिया भट्ट बताती हैं कि शूटिंग के दौरान शाहरुख ने उनकी फूड हैबिट्स पर खुलकर बात की थी, उसके बाद 9XM के कुकरी शो के दौरान किंग खान ने बताया, “मेरी मां ने 25 सालों तक मुझे अपने हाथ से खाना खिलाया है, मुझे दाल, चावल, पापड़, अचार, प्याज सब कुछ देती थीं। मां के निधन के बाद मेरा खाने के साथ रिश्ता बदल गया. मेरे लिये ये यह थोड़ा सा साइकोलॉजिकल है।

शाहरुख़ खान आगे बताते हैं कि मां के जाने के बाद मेरा खाने से इंट्रेस्ट खत्म हो गया है, किंग खान का कहना है कि उनके पेरेंट्स जो खाना बनाते हैं, अब उनको बाहर का खाना खाने मे वो टेस्ट नही मिलता, वो बेस्ट था। इसका मतलब ये नहीं है कि दूसरे बुरा खाना बनाते हैं, पर खाने में उतनी दिलचस्पी नहीं रही।।

Leave a Reply

Your email address will not be published.