‘आप अच्छा काम कर रहे हैं, बस बेटा जल्द जे’ल से बाहर आ जाए’_ NCB की टीम से बोले शाहरुख खान

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं. वह इस समय आर्थर रोड जे,ल में हैं. आर्यन को नार,को,टिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने 3 अक्टूबर को क्रू,ज शि,प से गिरफ्तार किया था. अब 21 अक्टूबर को एनसीबी की टीम शाहरुख खान के घर ‘मन्नत’ पहुंची. दरअसल, वह वहां एक नोटिस देने पहुंची थी.

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं. वह इस समय आर्थर रोड जे,ल में हैं. आर्यन को नार,को,टिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने 3 अक्टूबर को क्रू,ज शि,प से गि,रफ्तार किया था. अब 21 अक्टूबर को एनसीबी की टीम शाहरुख खान के घर ‘मन्नत’ पहुंची. दरअसल, वह वहां एक नोटिस देने पहुंची थी. इस दौरान शाहरुख खान ने खुद एनसीबी की टीम से यह नोटिस लिया. इस दौरान एक्टर ने ऑफिसर्स से कहा कि वह अच्छा काम कर रही है, लेकिन वह उम्मीद करते हैं कि उनका बेटा जल्द ही जेल से बाहर आ जाए.

शाहरुख ने एनसीबी से कही यह बात एनसीबी के नोटिस में लिखा था कि अगर आर्यन खान के पास कोई और इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस है तो उनके परिवार को उसे एनसीबी के पास जमा करवाना होगा. शाहरुख के घर एनसीबी के अधिकारी वीवी सिंह पहुंचे थे. उनका कहना था कि जांच से जुड़ा हुआ कुछ पेपरवर्क रह गया था, जिसके लिए वह आए हैं. अपना काम कुछ देर में पूरा करके एनसीबी की टीम मन्नत से रवाना हो गई.

ड्र,ग्स के,स में फं,सने की वजह से आर्यन खान पिछले kyi दिनों से सलाखों के पीछे हैं. जे,ल में आर्यन परेशान हैं, एडजस्ट नहीं कर पा रहे हैं. हालांकि, कुछ दिनों पहले आर्यन ने वीडियो कॉल के जरिए शाहरुख खान और मां गौरी खान से बात की थी. वह इस दौरान रोते रहे. दरअसल, महाराष्ट्र में को,रो,ना प्रो,टो,कॉल के चलते गाइडलाइंस थी कि कै,दी परिवारवालों से आमने-सामने नहीं मिल सकते थे.

शाहरुख खान जब 21 अक्टूबर को आर्यन खान से आर्थर रोड जे,ल पहुंचे तो वह बेटे से 15 मिनट ही मिल पाए. इस दौरान बातचीत हुई. शाहरुख को देख आर्यन खान रोने लगे थे और उन्होंने पिता को बताया था कि उन्हें जे,ल का खाना पसंद नहीं आ रहा है. दोनों बाप-बेटे की बातचीत एक शीशे की दीवार के सामने बैठकर इंटरकॉम से हुई. मुंबई की स्पेशल एनसीबी को,र्ट ने आर्यन, अरबाज समेत आठ आरोपियों की न्यायिक हिरासत में को 30 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.