आर्यन खान को जमानत मिलने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने एनसीबी पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

बॉलीवुड एक्टर और कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने क्रूज शिप ड्रग्स मामले में एनबीसी पर निशाना लगाया है| किंग खान के बेटे आर्यन खान से जुड़े इस मामले में शत्रुघ्न सिन्हा ने खुलकर बातचीत की है और निशाना लगाया है|शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कहीं पर निगाहें कहीं पर निशाना आर्यन खान तो था सिर्फ एक बहाना.बातचीत के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा यह बहुत ही अच्छा विषय है.

हम सभी लोगों की कोशिश कुछ लोगों की मदद से पूरी हुई बेल सही तरीके से दी गई. इन मामलों से ध्यान हटाने के लिए शाहरुख खान से स्कोर सेट करने के लिए, नए सितारों को जिस तरह से लपेटा गया एनसीपी नेता नवाब मलिक में सभी बातों को सामने रख.

यह उसी का नतीजा है यह बहुत ही गर्व की बात है कि उसे हक मिला।गोदी मीडिया ने पूरे भारत में हलचल मचा दी.इसके अलावा उन्होंने कहा कि डर का माहौल फिल्म इंडस्ट्री में आता नहीं है.यहां के लोगों में भी डर का माहौल बना दिया है.

इनके पास सब कुछ है फिर भी लोग डरे रहते हैं असुरक्षित महसूस करते हैं. सेंट्रल एजेंसी के विरुद्ध बोलने पर इन्हें खामियाजा भुगतना पड़ेगा| हम सच की वजह से सामने आते हैं लोगों ने हमारी आंखें खोली है.

नवाब मलिक ने जिन आरोपों की बात की है उन्हें देखते हुए साफ साबित हो रहा है कि इसमें और भी बड़े लोगों का योगदान है.शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा इसकी जांच की जानी चाहि. केवल आरोप लगाने से बात नहीं बनेगी नवाब अली के दामाद को 8 महीने तक जेल में बिताने पड़े थे.

वह लॉजिक के साथ बात कर रहे हो. यदि उनके द्वारा लगाए गए आरोप गलत है तो पता लग जाएगा और यदि यह सब सच है तो सेंट्रल एजेंसी मुद्दों को बचाने वालों को सजा मिलनी चाहिए ताकि कोई भी मुद्दों से भटकाने वाले काम ना करें.

आर्यन खान के मामलों में जिस तरह से चीजों को रखा गया उसका कोई मेडिकल नहीं हुआ यह क्या था? इस पार्टी में और भी लोग मौजूद थे.एक सेल्फी की वजह से इतनी बड़ी बात हो गई. इसके अलावा पैसों को लेकर जो बात सामने आई है क्या उस पर बात नहीं होनी चाहिए?

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा मेरा हमेशा कहना है ‘से नो टू ड्रग्स’ बाकी परिवार को अपने बच्चों का ध्यान रखना चाहिए.अगर आर्यन खान शाहरुख खान का बेटा है तो परेशान करना भी नहीं चाहिए और माफी भी नहीं देनी चाहिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.