शाहरुख खान पर शत्रुघ्न सिन्हा ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- ‘मैंने शाहरुख की हमेशा मदद की लेकिन शाहरुख ने

शाहरुख खान को बॉलीवुड का किंग खान कहा जाता है. अक्सर लोग उनके व्यवहार की तारीफ करते नजर आते हैं. उनके साथ फिल्म में काम करने वाले को-एक्टर उन्हें एक बहुत अच्छा सपोर्टर बताते हैं. लेकिन हाल ही में दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने किंग खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं. इन आरोपो में वो कहना चाहते हैं कि उन्होंने तो शाहरुख (Shahrukh Khan) के बुरे वक्त में उनकी मदद की लेकिन बदले में उन्हें ‘थैंक्यू’ तक नहीं बोला गया.

शाहरुख ने नहीं बोला ‘थैंक्यू’:बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने एक मीडिया हाउस से आर्यन खान (Aryan Khan) के केस पर बातचीत करते हुए कहा कि उन्होंने इस मामले में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की मदद की थी लेकिन बदले में एक्टर ने एक बार ‘थैंक्यू’ तक नहीं बोला. शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया कि आर्यन खान ड्र”ग मामले में फं”से तो उन्होंने नैतिकता के आधार पर शाहरुख खान की तरफ मदद का हाथ बढ़ाया लेकिन किंग खान ने उन्हें थैंक्यू तक बोलना जरूरी नहीं समझा.

आर्यन खान के मामले में किया था सपोर्ट:शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने इस इंटरव्यू में कहा कि आर्यन खान का मामला सामने आने के बाद हर माता-पिता को लग रहा था कि वो किसी भी रूप में शाहरुख की मदद कर पाएं. आर्यन खान (Aryan Khan) के साथ जिस तरह का व्यवहार हो रहा था, उसे देख हर किसी का दिल पसीज गया था. एक पिता होने के नाते मैं शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का दर्द महसूस कर सकता था. अगर आर्यन की गलती भी होती तो उसे सुधारने की कोशिश की जानी चाहिए थी ना कि उसे लॉकअप में बंद कर देना चाहिए था. मुझे लगा कि आर्यन को सपोर्ट करना चाहिए और शाहरुख की मदद करनी चाहिए, इसलिए मैंने उनकी मदद की.

आर्यन को मिल चुकी है क्लीन चिट:आपको बता दें, मुंबई के चर्चित ड्र”ग्”स के”स में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन (Aryan Khan) को हाल ही में बड़ी राहत मिली है. आर्यन खान को NCB की चार्ज”शीट में क्लीन चिट मिल गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published.