जमानत बाद आर्यन खान मामले पर आया शत्रुघ्न सिन्हा का चौंकाने वाला बयान, NCB को लेकर कही ये बड़ी बात

बॉलीवुड अभिनेता और कांग्रेस नेता शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने क्रू,ज शिप ड्र,ग्‍स मामले में कें’द्र स’रकार और नार’को’टिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) पर निशाना साधा है.बॉलीवुड एक्‍टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से जुड़े इस मामले में जां’च ए’जेंसी पर लगातार लग रहे आ’रोपों पर भी वे खुलकर बोले.

बॉलीवुड अभिनेता और कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने क्रू’ज शि’प ड्र’ग्‍स मामले में नार’को’टिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) पर नि’शाना सा’धा है.बॉलीवुड एक्‍टर शाहरुख खान से जुड़े इस मामले में जां’च ए’जेंसी पर लगातार लग रहे आरोपों पर भी वे खुलकर बोले. सिन्‍हा ने कहा, ‘कहीं पर निगाहें, कहीं पर निशाना, आर्यन खान तो केवल बहाना था.’

शत्रुघ्‍न  सिन्‍हा ने इस मामले में एनसीपी नेता और महाराष्‍ट्र सरकार के मंत्री नवाब मालिक का जिक्र किया और कहा कि आरोप अगर सहीं है जो सजा मिलनी चाहिए ताकि फिर कोई ए’जेंसी ऐसा न करे.

नवाब मलिक तथ्‍यों के साथ अपनी बात कह रहे हैं. गोरतलब है कि क्रू’ज ड्र’ग्‍स के’स में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत तीन आरोपियों को कल जमानत मिल गई है.

NDTV से बातचीत के दौरान शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने क्रू’ज ड्र’ग्‍स मामले में एनसीबी की जां’च पर सवाल उठाते हुए कहा कि आर्यन को जिस तरह अ’रेस्‍ट किया गया. न मेडिकल टेस्‍ट हुआ, न ब्‍लड और न यूरिन टेस्‍ट. उसे जिस तरह से ‘ज’कड़ा’ गया यह सब भारी पड़ गया. सिन्‍हा ने कहा, ‘मैं यह कहता हूं कि आर्यन खान, शाहरुख का बेटा है इसलिए उसे माफ नहीं करना चाहिए लेकिन यह भी कहना चाहूंगा कि इस कारण से उसको (आर्यन को) स’ताया भी नहीं जाना चाहिए.’

इस सवाल पर कि फेमस स्‍टार के बच्‍चों पर ज्‍यादा नजर होती है और ऐसे में क्‍या उनकी परवरिश चुनौती होती है,शत्रुघ्‍न ने कहा कि चुनौती हो या न हो लेकिन अच्‍छी परवरिश होनी चाहिए. मैंने तो हमेशा अपने से कहता रहा हूं ‘से नो टु ड्र’ग्‍स, से नो टू टो’बै’को.’ मेरे बच्‍चों लव-कुश और सोनाक्षी की परवरिश ऐसी हुई है और उनको कोई ल’त नहीं हैं उन्‍होंने कहा कि व्‍यस्‍तता के बाद भी बच्‍चों के साथ एक टाइम का खाना जरूर खाना चाहिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.