शहनाज गिल ने हाथ में लौकी लेकर क्यों शेयर की फोटो, यहां जानें पूरी वजह

Shehnaaz Gill Latest Photo: सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ना कुछ अजीबो गरीब चैलेंज ट्रेंड करता रहता है. इस दौरान अभी इंटरनेट पर सेल्फी विद लौकी नाम का एक अजीबो गरीब चैलेंज ट्रेंड कर रहा है. इसी चैलेंज को पूरा करते हुए शहनाज गिल नें एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

पंजाब की मशहूर अदाकारा और सबके दिलों पर राज करने वाली शहनाज गिल ने हाल में ही एक फोटो शेयर किया है. जिसके बाद से अब वह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. आप भी देखिए शहनाज गिल की यह खूबसूरत फोटो.

सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ना कुछ अजीबो गरीब चैलेंज ट्रेंड करता रहता है. इस दौरान अभी इंटरनेट पर सेल्फी विद लौकी नाम का एक अजीबो गरीब चैलेंज ट्रेंड कर रहा है. इसी चैलेंज को पूरा करते हुए शहनाज गिल नें एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

अब आप सोच रहे होंगे कि यह कैसा ट्रेंड है. हम आपको बताते हैं इस ट्रेंड के बारे में. बता दें, हाल में ही अमेजन प्राइम पर पंचायत वेब सीरीज का दूसरी सीजन रिलीज किया गया है. जिसे दर्शकों से काफी ज्यादा प्यार भी मिल रहा है. ऐसे में इस पंचायत सीरीज में ग्राम प्रधान सचिव जी को हमेशा लौकी का तोहफा देते हैं. जो इस सीरीज में काफी चर्चे में है.

इसी को देखते हुए हर तरफ लौकी ट्रेंड करने लगा. जिसे शहनाज गिल ने भी अपनाया और अपनी फोटो एक लौकी के साथ शेयर की है. इस फोटो में शहनाज लौकी लिए दिख रही हैं. इसपर उन्होंने लिखा है कि सेल्फी विद लौकी ने तो सारा मंडे मूड ही चैंज कर दिया. शुक्रिया प्रधान जी आप लोग भी इस चैलेंज के साथ अपनी फोटो शेयर करें.

Leave a Reply

Your email address will not be published.