भारतीय ऑलराउंडर शिवम दुबे ने की एक मुस्लिम लड़की से शादी, निकाह की तस्वीरे हुई वायरल

भारतीय टीम के ऑलराउंडर शिवम दुबे की लव स्टोरी बेहर फिल्मी है. शिवम दुबे ने पिछले साल 16 जुलाई को अपनी गर्लफ्रेंड अंजुम खान से शादी की थी. दोनों की शादी मुंबई में हुई थी. उन्होंने सोशल मीडिया पर शादी की कई तस्वीरें शेयर भी की थीं.

 

सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए शिवम दुबे ने प्यारा सा कैप्शन लिखा था. फोटो के कैप्शन में शिवम ने लिखा था- हमने प्यार से प्यार किया जो मोहब्बत से ज्यादा था. अब हमेशा के लिए हमारी जिंदगी शुरू होती है.

क्रिकेटर शिवम दुबे और अंजुम खान की शादी हिंदू और मुस्लिम रीति-रिवाजों से हुई थी. शिवम ने सोशल मीडिया पर जिन तस्वीरों को शेयर किया था उनमें स्पष्ट देखा जा सकता है कि शिवम दुबे और अंजुम खान दुआओं में हाथ उठाए दिखे तो एक तस्वीर में वह और अंजुम वरमाला पहने हुए दिखाई दिए.

 

बता दें कि अंजुम खान उत्तर प्रदेश से ताल्लुक रखती हैं. उन्होंने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से फाइन आर्ट में ग्रेजुएशन की है. उनकी अभिनय और मॉडलिंग में काफी दिलचस्पी है. उनकी और शिवम की शादी सोशल मीडिया पर काफी छाई रही थी.

 

ऑलराउंडर शिवम दुबे और अंजुम खान ने सालों एक दूसरे को डेट किया था. खास बात यह रही कि दोनों ने अपनी लव स्टोरी को सीक्रेट रखा और अचानक खुलासा किया, जिससे हर कोई हैरान रह गया. इसी साल फरवरी में इस दंपति के घर बच्चे ने जन्म लिया था.

अंजुम खान बेहद खूबसूरत हैं और सोशल मीडिया पर उनके फोटोज को काफी पसंद किया जाता है. खासतौर से शिवम दूबे से शादी करने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ी है. कहा जाता है कि अंजुम को मॉडलिंग का भी शौक है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.