शोएब अख्तर की टीम इंडिया को चेतावनी, अफगान से अपनी इज्जत बचाओ नही तो

आईसीसी टी20 विश्वकप में भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ 8 विकेट से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा.टीम इंडिया की यह वर्ल्डकप में लगातार दूसरी हार है. इस शर्मनाक हार पर पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज शोएब अख्तर ने हैरानी जताई है. उन्होने कहा है भारतीय टीम ने जिस तरह सरेंडर किया है उससे लगता है उन्हे अफगानिस्तान भी हरा सकता है.

जी न्यूज के एक शो पर बोलते हुए शोएब अख्तर ने कहा, ‘मुझे इस बात की फिक्र नहीं है कि आप न्यूजीलैंड से हार गए हैं. मुझे तो फिक्र है कि अब आप अपनी इज्जत बचाएं अफगानिस्तान के खिलाफ.

अफगानिस्तान आपके पल्ले पड़ जाएगा और अगर वो टॉस जीत गए अबुधाबी में तो वहां पर वो स्पिन कर करके मार देंगे आपको.शोएब अख्तर ने आगे कहा, ‘अफगानिस्तान का कुछ पता नहीं लगता है

अगर वो चेज करने पर आए तो आपकी दुर्गति कर देंगे. आपको अब कमरे में बैठकर सोचना होगा कि क्रिकेट इंस्टाग्राम पर खेलनी है या फिर ग्राउंड में खेलनी है. आपको कट फॉर रोल प्लेयर चाहिए ऐसे प्लेयर नहीं चाहिए जो भागना, मारना तोड़ना ही करते रहें.’

विश्वकप में न्यूजीलैंड से मिली करारी शिकस्त के बाद अब टीम इंडिया की सेमीफाइनल में पहुंचने की राह मुश्किल हो गई है. अब उसे अपने अगले दोनों मैचों में जीत के साथ ही न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान के मैच पर निर्भर रहना होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.