Video: अपने बेटे सिकंदर की गोद में बैठीं किरण खेर, बोलीं- जिंदगी भर मैंने..

अनुपम खेर इन दिनों अपनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. फिल्म पर्दे पर शानदार प्रदर्शन कर रही हैं. अभी तक फिल्म अच्छा खासा बिजनेस कर चुकी है. वैसे तो अनुपम खेर ने अपनी अदाकारी से सभी का दिल जीत लिया है.

लेकिन इसी दौरान अनुपम खेर अपने इंटरेस्टिंग वीडियो से फैंस के साथ साझा की है जिसके शेयर करते ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है. फैंस ही क्या सेलेब्स भी इस प्यारे वीडियो को देख कमेंट करते थक नहीं रहे हैं.

अनुपम खेर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किरण खेर अपने बेटे सिकंदर खेर की गोद में बैठी नजर आ रही हैं. अनुपम खेर पूछते हैं कि आप बेटे की गोद में क्यों बैठी हैं.

जिसके बाद वे कहती हैं कि जिंदगी भर मैंने इसे अपनी गोद में बैठाया है अब इसे भी तो मां को कभी-कभी गोद में बैठाना चाहिए. इसके बाद अनुपम बेटे से पूछते ही कि यह कैसा अनुभव है सिकंदर कहते हैं कि बहुत अच्छा.

आपको बता दें कि इस वीडियो को शेयर किए हुए अभी कुछ ही देर हुई है और अब तक इस वीडियो को 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैंस ही क्या सेलेब्स भी इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा सबसे अनोखा पल, तो वहीं दूसरे फैन ने लिखा- स्ट्रांग बॉन्डिंग.

Leave a Reply

Your email address will not be published.