श्रेया घोषाल ने दिखाई अपने बेटे की पहली झलक, बेबी बॉय के नाम का भी किया ऐलान

Bollywood singer shreya ghoshal shared her baby first photo on social media : बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) हाल ही में मां बनी हैं। उन्होंने 37 साल की उम्र में बेटे को जन्म दिया है। वही श्रेया के फैंस लंबे समय से उनके बेटे की पहली झलक देखने के बेताब थे।  जिसको देखते हुए हाल ही में श्रेया ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटे के साथ एक तस्वीर शेयर कर फैंस को सरप्राइज दिया है। इसके साथ ही श्रेया ने अपने बेटे के नाम की घोषणा भी कर दी है।

शेयर की गई तस्वीर में श्रेया बेटे को गोद में लिए हुए नजर आ रही हैं। उनके साथ उनके पति भी हैं। ये क्यूट फैमिली पिक्चर फैंस को खूब पसंद आ रही है।

 

हालांकि इस तस्वीर में बेबी का पूरा फेस नजर नहीं आ रहा लेकिन उसकी इस झलक को ही देख कर आप उसके क्यूटनेस का अंदाजा लगा सकते हैं।

वही इस तस्वीर को शेयर करते हुए श्रेया घोषाल ने कैप्शन में लिखा है कि, “पेश हैं देवयान मुखोपध्याय (Devyaan Mukhopadhyaya), वो 22 मई को इस दुनिया में आए और हमेशा के लिए हमारी जिंदगी बदल दी। अपने जन्म की पहली झलक के साथ ही उन्होंने हमारे दिल को ऐसे प्यार से भर दिया जिसे एक मां और पिता ही अपने बच्चे के लिए समझ सकते हैं। अटूट प्यार है आपके लिए। ये सब मुझे आज भी एक सपना जैसा लगता है। मैं अपने जीवन के इस खूबसूरत से गिफ्ट को पाकर बेहद खुश हूं। ” श्रेया के इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ सेलिब्रिटीज भी कमेंट कर के उन्हें बधाई दे रहे हैं और उनकी इस तस्वीर पर अपना प्यार खूब प्यार और आशीर्वाद दे रहे हैं।

आपको बता दें कि श्रेया ने अपने बचपन के दोस्त शिलादित्य से 2015 में शादी की थी। ये दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे जिसके बाद ये शादी के बंधन में बंधे।

सिंगर ने सोशल मीडिया के जरिए बताया था कि उन्होंने बंगाली परंपरा का पालन करते हुए शादी की । वही शादी के 6 साल बाद श्रेया ने अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए एक तस्वीर पोस्ट कर फैंस के साथ अपनी मां बनने की खुशखबरी शेयर कि थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.