सलमान खान के फैमिली से आई बड़ी खबर, सोहेल खान अब देंगे अपने पत्नी सीमा को तलाक..

सोहेल और सीमा के तलाक पर सलमान खान की फैमिली का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है. पर हां एक ही फैमिली से दो कपल का अलग होना मन में कई पैदा करता है।

रिपोर्ट के मुताबिक, सोहेल और सीमा ने अपनी 24 साल की शादी तोड़ने का फैसला किया है. काफी वक्त से इनके तलाक की बात चल रही थी. आखिर अब सालों बाद दोनों ने तलाक के लिये कोर्ट का दरवाजा खटखटा दिया है। सीमा सचदेव खान पेशे से एक फैशन डिजाइनर हैं. सोहेल और सीमा की शादी 1998 में हुई थी. सीमा और सोहेल को दो बेटे भी हैं, जिन्हें अकसर ही सलमान खान प्यार करते दिखाई देते हैं।

मलाइका और अरबाज 1998 में शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों की लाइफ एकदम परफेक्ट चल रही थी, दोनों को एक बेटा भी हुआ, जिसका नाम उन्होंने अरहान खान रखा, जो अब विदेश में पढ़ाई कर रहा है. वहीं शादी के 19 साल बाद 2017 में जब दोनों ने अलग होने का ऐलान किया, तो हर किसी के लिये इस पर यकीन करना मुश्किल था।मलाइका-अरबाज का तलाक क्यों हुआ था इसकी वजह सबको पता थी. पर सोहेल और सीमा क्यों अलग हो रहे हैं. इस बात की जानकारी अब तक किसी को नहीं है।

एक कॉमन फ्रेंड के मुताबिक, कपल काफी वक्त से अलग-अलग रह रहे थे. इसलिये दोनों ने अब ऑफिशियली अलग होने का फैसला किया. दोस्त का कहना है कि दोनों के रिश्तों में किसी तरह की खटास नहीं है. कपल ने आपसी सहमति से तलाक फाइल किया है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.