अपनी शादी के 24 साल बाद पत्नी सीमा से तलाक लेने जा रहे हैं सोहेल खान, मौ’लवी ने रातों-रात पढ़ाया था नि’काह

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान की फैमिली की बहुत इज्जत है बहुत रुतबा है पापा सलीम खान से लेकर तीनों बेटे सलमान खान अरबाज खान सोहेल खान कुछ लोग बहुत पसंद करते हैं, बहुत चाहते हैं। इनकी पर्सनल लाइफ से लेकर फैमिली लाइफ तक की खबर जानना चाहते हैं ऐसे में बॉलीवुड के गलियारों में एक खबर तहलका मचा रही है वह है कि सलमान खान के भाई सोहेल खान अपनी पत्नी सीमा से 24 साल पुराना रिश्ता तो,ड़,ने जा रहे हैं तलाक लेने जा रहे हैं और इसके लिए उन्होंने कोर्ट में अर्जी भी दाखिल कर दी।

सोहेल खान की पत्नी है सीमा जिनके दो बच्चे हैं निर्माण और योहान ।सीमा और सोहेल के अलगाव की खबर खान परिवार के साथ साथ बॉलीवुड के लिए भी एक त,ग,ड़ा झ,ट,का है सोचने पर मजबूर कर रही है कि आखिर इतने दिन शादी बिताने के बाद लोग अलगाव का रास्ता क्यों अपना रहे हैं।

बॉलीवुड में अक्सर देखा गया है कि यहां लोग अपनी पसंद की शादी भी करते हैं फिर सवाल उठता है जब अपनी पसंद की शादी होती है तो फिर अलगाव का रास्ता क्यों अपना रहे हैं सलीम खान और सीमा का रिश्ता टू,ट,ने के कगार पर पहुंच गया है सवाल उठता है आखिर क्यों आखिर क्यों सोहेल खान अपनी पत्नी सीमा से अलग होने जा रहे हैं ।मीडिया में खबर है कि इन दोनों ने फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल की है इन दोनों को कोर्ट के बाहर स्पॉट भी किया गया गौरतलब है कि सीमा और सोहेल का रिश्ता 24 साल पुराना है और इन दोनों के बच्चे भी हैं निर्माण और यहां सीमा और सोहेल के अलगाव की खबर खान परिवार के लिए दुखदाई है।

1998 में हुआ था प्रेम विवाह:सोहेल और सीमा की 1998 में लव मैरिज हुई थी. 24 सालों बाद तलाक का फैसला लेने वाले खान दंपति की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. सीमा दिल्ली की रहने वाली हैं और वो फैशन की दुनिया में अपना नाम बनाना चाहती थीं. खबरों के अनुसार, चंकी पांडे की सगाई पार्टी में सीमा और सोहेल की पहली मुलाकात हुई थी. सोहेल को पहली नजर में ही सीमा से प्यार हो गया, इसके बाद इन दोनों का इश्क खूब परवान चढ़ा.

आई कई प,रे,शा,नि,यां:सीमा सचदेव और सोहेल खान का धर्म अलग होने के कारण शादी में कई परेशानियां भी आईं. इस वजह से आधी रात को मौ,ल,वी को लाकर और रात में ही नि,का,ह हुआ. इन दोनों ने फिर दूसरी बार आर्य समाज मं,दिर में शा,दी की.

सीमा का परिवार नहीं चाहता था शा,दी:सीमा का परिवार इस शादी के खि,लाफ था. ध,र्म अलग होने की वजह से उस वक्त वो नहीं चाहते थे कि दोनों की शा,दी हो. हालांकि प्यार का खु,मा,र ही कुछ ऐसा था कि दोनों ने एक दूसरे का हाथ जीवन भर थामने का फैसला ले लिया. हालांकि 24 साल बाद ये हाथ छूट जाएंगे ऐसा किसी ने ना सोचा होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.