हुमा कुरैशी के पोस्ट पर भ’ड़’क गईं सोनाक्षी सिन्हा, बाद में लीगल नोटिस से दी ध’म’की_ जानिए क्या है मामला

बॉलीवुड स्टार्स से जुड़ी हर खबर और पोस्ट पर फैंस की निगाहें रहती हैं। इस समय इंडस्ट्री की दो अभिनेत्रियों सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी का सोशल मीडिया पोस्ट सुर्खियां बटोर रहा है, जहां मजाक-मस्ती में बात लीगल नोटिस तक आ पहुंची है।

दरअसल, हैलोवीन के मौके पर एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उन्होंने चेहरे पर मास्क लगा रखा था। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘हैप्पी हैलोवीन’। बीती रात ली गई फोटो इस तस्वीर पर ट्विंकल खन्ना ने हार्ट इमोजी शेयर किया तो वहीं हुमा के फैंस ने भी इस पर खूब कमेंट किया लेकिन एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha)  के कमेंट ने हर किसी का ध्यान खींच लिया।

इस तस्वीर पर सोनाक्षी सिन्हा ने लिखा, ‘आप मेरी फोटो बिना मेरी इजाजत के क्यों पोस्ट कर रही हैं और इसे अपनी बता रही हैं। वहीं अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी सोनाक्षी ने इस पोस्ट को शेयर किया है और लिखा है कि, ‘मैं आपको लीगल नोटिस भेज रही हूं’। बताते चलें कि इसमें कोई परेशान होने की बात नहीं है। सोनाक्षी सिन्हा ने यह बात सिर्फ मजाक में कही है। ऐसा कर वह हुमा कुरैशी की टांग खींच रही थीं। वहीं सोशल मीडिया पर इनका यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है। फैंस भी इसपर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

काम के मोर्चे पर बात करें तो हुमा कुरैशी पिछली बार फिल्म बेलबॉटम में नजर आई थीं। इसमें उन्होंने अक्षय कुमार, लारा दत्ता, वाणी कपूर और आदिल हुसैन के साथ काम किया था। वहीं सोनाक्षी सिन्हा की बात करें तो उन्हें अजय देवगन की फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में देखा गया था। अब वह ओटीटी पर डेब्यू करने जा रही हैं, जिसमें वो पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाएंगीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.