पा,किस्तान से लेकर न्यूयॉर्क तक में है सोनाक्षी सिन्हा की हमशक्ल, तस्वीरें देखकर हैरान रह जाएंगे

सलमान खान के साथ हिंदी फिल्मों में डेब्यू करने वाली सोनाक्षी सिन्हा को आज की तारीख में कौन नही जानता। फैंस के दिलों पर राज करती है ये अभिनेत्री।

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के दम पर बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं । उनके दीवानों की गिनती करोड़ों में होती है । वैसे सोना उन सेलेब्स में से भी हैं । जो अपने हमशक्ल की वजह से भी सुर्खियों में छाती हैं । दुनिया के अलग-अलग कोनों में कई ऐसे खूबसूरत चेहरे मौजूद हैं जिनकी तुलना सोनाक्षी सिन्हा से की जाती है । तो आज हम आपको उन हसीनाओं से मिलवाएंगे जिन्हें सोनाक्षी सिन्हा की कॉपी कहा जाता है ।

रीना रॉय:_बॉलीवुड में अगर सोनाक्षी सिन्हा की शक्ल अगल किसी से मिलती हैं तो वो हैं एक्ट्रेस रीना रॉय । वैसे आपको बता दें उन्होंने कई बार मीडिया में इस पर सफाई दी और इसे गलत भी बताया कि वह रीना रॉय जैसी नहीं दिखती हैं, लेकिन जब आप ये तस्वीरें देखेंगे तो खुद ही चौंक जायेंगे।  हालांकि जब रीना रॉय को इस बात का पता चला कि उनकी और सोनाक्षी सिन्हा को लेकर इस तरह की अफवाह उड़ाई जा रही है तो उन्होंने साफ कहा था कि सोनाक्षी अपनी मां पूनम की तरह दिखती हैं।

 

जावेरिया अब्बासी:_वैसे सोनाक्षी की एक हमशक्ल पाकिस्तानी में भी है। टीवी होस्ट और एक्ट्रेस जावेरिया अब्बासी को पाकिस्तान की सोनाक्षी सिन्हा कहा जाता है।दोनों की मुस्कान, नाक और जबड़ों की बनावट उनके लुक्स को एक दूसरे से मिलता जुलता बना देती है।

 

प्रिया मुखर्जी:_पाकिस्तान ही नहीं बल्कि लंदन में भी सोनाक्षी सिन्हा की हमशक्ल हैं । लंदन की प्रिया मुखर्जी की शक्ल सोनाक्षी से हूबहू मिलती है । प्रिया खुद सोशल हैंडल्स से अपनी और सोनाक्षी की तस्वीरें साथ में शेयर करती रहती हैं । हैरत की बात ये है कि प्रिया को सोशल साइट्स पर सोनाक्षी ने भी नोटिस किया है ।

 

कनिका अरोड़ा:_न्यूयॉर्क की बेस्ट मेकअप आर्टिस्ट हैं कनिका अरोड़ा का चेहरा भी दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा से मिलता है । कनिका सोनाक्षी के स्टाइल को काफी कॉपी करती हैं । पहली बार जब कनिका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी तो फैंस उनकी पहली झलक में देखकर कंफ्यूज हो गए थे कि वह सोनाक्षी हैं या कोई और है ।

 

साहेबा कोहली:_साहेबा कोहली का सिर्फ फेस ही नहीं बल्कि उनकी कद-काठी और पर्सनैलिटी भी सोनाक्षी से काफी मैच करती हैं। साहेबा फिलहाल दुबई में रहती हैं । इंटरेस्टिंग बात है कि सोनाक्षी सिन्हा के इंस्टाग्राम हैंडल का नाम ‘aslisona’ है, जबकि साहेबा ने अपनी फोटो के साथ ‘NakliSona’ लिखा है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.