अपने पापा पर भरोसा नहीं करतीं सोनाक्षी सिन्हा, बोली थीं- “उनके भरोसे रही तो कुंवारी रह जाऊंगी”

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने कैरियर के दौरान लगभग सभी बड़े एक्टरों के साथ काम किया है। सोनाक्षी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर तो खबरों में आती ही है। इसके साथ ही उनकी पर्सनल लाइफ भी खूब चर्चा में रहती है।

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) बॉलीवुड का एक जाना माना नाम हैं। इस समय बॉलीवुड की लीडिंग अभिनेत्रियों में से एक सोनाक्षी सिन्हा हैं। सोनाक्षी सिन्हा मशहूर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी हैं। मौजूदा समय में अभिनेत्री काफी चर्चा का विषय बनी हुई हैं। सोनाक्षी सिन्हा का इन दिनों चर्चा में होना किसी फिल्म या वेब सीरीज को लेकर नहीं है बल्कि वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। सोनाक्षी सिन्हा एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं।

जब सोनाक्षी सिन्हा ने खुद अपनी लव लाइफ के बारे में लोगों को बताया, तो उस समय के दौरान सबका ध्यान उन्होंने अपनी तरफ खींच लिया। दरअसल, सोनाक्षी सिन्हा ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी लव लाइफ को लेकर बड़ा खुलासा किया था और इस खुलासे के बाद हर कोई दंग रह गया था।

सोनाक्षी सिन्हा ने रिश्तों के बारे में की थी बात
इंटरव्यू के दौरान सोनाक्षी सिन्हा ने अपने स्कूल टाइम के रिलेशनशिप के बारे में भी खुलकर बताया था सोनाक्षी ने बताया था कि जब वह स्कूल में पढ़ती थी तब वह एक लड़के के साथ रिलेशनशिप में आई थी हालांकि वह इसको ज्यादा सीरियस नहीं लेती थी आगे सोनाक्षी सिन्हा कहती हैं कि 21 वर्ष की उम्र में मेरा एक लड़की से सीरियस रिलेशनशिप हुआ था और हम दोनों एक दूसरे से शादी करने को भी तैयार थे। हालांकि, किसी वजह से हम दोनों अलग हो गए हम दोनों का यह रिलेशन 5 साल तक चला था।

पिता पर सोनाक्षी सिन्हा को नहीं भरोसा
सोनाक्षी सिन्हा का ऐसा मानना है कि उनके पैरंट्स उनके लिए लड़का नहीं ढूंढ पाएंगे। सोनाक्षी सिन्हा ने अपने रिश्ते को लेकर अपने पिता की प्रतिक्रिया का जिक्र करते हुए यह बताया कि अगर वह यह सब अपने पिता पर छोड़ दें, तो वह घर पर बैठी कुंवारी रह जाएंगी। हालांकि उन्होंने यह भी बताया कि उनकी मां अक्सर शादी के बारे में उनसे पूछती रहती हैं। सोनाक्षी सिन्हा ने यह बताया कि उनके पैरंट्स को पता है कि जब वह शादी के लिए तैयार होंगी तो अपने आप कर लेंगी।

वहीं सोनाक्षी सिन्हा के कामकाज की बात करें तो यह का काकूड़ा फिल्म की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं। वहीं आखिरी बार ये अजय देवगन के साथ सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई दी थी और फिल्म का नाम था भुज द प्राइड ऑफ इंडिया वहीं इनकी पहली फिल्म दबंग थी। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की तेवर, राउडी राठौर, दबंग, दबंग 2 और लुटेरा जैसी फिल्मों में काम किया है. वहीं यह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने चाहने वालों के साथ अपनी जिंदगी से जुड़े हर एक बात साझा करती रहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.