सोनम कपूर के ससुराल से चोरी की ख़बर आई सामने, करोड़ों की ज्वेलरी ले भागे चोर

सोनम कपूर के पति आनंद अहुजा का घर यानी कि एक्ट्रेस का ससुराल दिल्ली में है। एक्ट्रेस ने पिछले महीने ही अपनी प्रेग्नेंसी की खबर फैंस को दी है। तबसे सभी बेबी के आने का इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच अब एक नई खबर सामने आई है कि सोनम के ससुराल में चोरी हुई है।

 

घर से कैश और ज्वेलरी चोरी हुई है। बता दें कि ज्वेलरी 1.41 करोड़ की थी। हालांकि ये चोरी 23 फरवरी को हुई थी जिसकी पुलिस अब जांच कर रही है। इस मामले को छिपाकर रखा क्योंकि ये हाई प्रोफाइल केस है। सोनम कपूर की सास ने शिकायत दर्ज करवाई है।

 

जांच जारी है

पुलिस ने तभी से जांच शुरू कर दी थी। सोनम और आनंद के स्टाफ से पूछताछ की जा रही है। दिल्ली पुलिस 25 मेंबर्स से जांच कर रही है जिसमें 9 केयरटेकर्स, ड्राइवर्स, गार्डनर्स और बाकी काम करने वाले शामिल है। दिल्ली पुलिस ने कई सीसीटीव फुटेज चेक कर लिए हैं। बता दें कि सोनम का ससुराल अमृता शेरगिल मार्ग में है। घर में सोनम के ससुर जी हरिष अहुजा, सास प्रिया अहुजा और सोनम की दादी सास सरला अहुजा रहती हैं।

 

करोड़ों की ज्वेलरी और कैश चोरी

सरला ने कहा कि उन्हें चोरी के बारे में 11 फरवरी को पता चला जब वह ज्वेलरी और कैश चेक कर रही थीं। उनके मुताबिक सरला ने वो बैग 2 साल के बाद चेक किया था। इसके बाद 23 फरवरी को पुलिस शिकायत की गई।

 

सोनम हैं बेबी के लिए एक्साइटेड

सोनम ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट करते हुए लिखा था, चार हाथ जो तुम्हारी परवरिश करेंगे। 2 दिल जो तुम्हारे साथ धड़केंगे। एक परिवार जो तुम्हें बहुत प्यार देगा। हम तुम्हारे आने का इंतजार कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.