शादी के 2 महीने बाद ही प्रेग्नेंट हुईं आलिया तो मां सोनी राजदान ने खुलेआम कह दी ये बात, जानकर चौंक जाएंगे रणबीर और नीतू

Alia Bhatt की प्रेग्नेंसी की खबर ने सोशल मीडिया पर आ*ग लगा दी है. हर कोई आलिया को शादी के 2 महीने बाद ही गुड न्यूज देने पर बधाई दे रहा है. वहीं अब आलिया की मां सोनी राजदान ने ऐसी बात कह दी है कि पोस्च वायरल हो रहा है.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की प्रेग्नेंसी के ऐलान के बाद चारों तरफ सिर्फ इसी खबर के चर्चे हैं. ये खबर इस वजह से भी ज्यादा चर्चा में है क्योंकि शादी के 2 महीने बाद ही आलिया ने प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया. इस गुड न्यूज पर दादी बनने जा रही नीतू कपूर और बुआ बनने जा रही रिद्धिमा कपूर के रिएक्शन के बाद अब नानी बनने जा रही आलिया भट्ट की मां का बयान वायरल हो रहा है.

सोनी राजदान ने किए ये पोस्ट:शादी के 2 महीने बाद ही बेटी आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी की खबर मिलने पर आलिया की मां सोनी राजदान (Soni Razdan) ने इंस्टा स्टोरी पर दो पोस्ट किए हैं. इन दोनों पोस्ट में सोनी राजदान ने आलिया के मां बनने और नीतू कपूर के जल्दी दादी बनने पर ऐसी बात कह दी कि पोस्ट वायरल हो गया.

आलिया और रणबीर को कही ये बात:नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने आलिया भट्ट के पोस्ट को इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है. इस पोस्ट पर सोनी राजदान ने दो कैप्शन लिखे है. एक कैप्शन में बधाई लिखा तो वहीं दूसरे कैप्शन में ‘बेस्ट न्यूज एवर’ लिखा.

दूसरे पोस्ट में किया नीतू का जिक्र:इसके अलावा सोनी राजदान (Soni Razdan) ने इंस्टा स्टोरी पर एक और पोस्ट किया है. इस पोस्ट में सोनी राजदान ने नीतू कपूर को दादी कहा तो खुद को नानी लिखा. सोनी राजदान का ये पोस्ट बता रहा है कि सोनी राजदान जल्द ही नानी बनने जा रही खबर पर कितनी खुश है.

ये पोस्ट भी हुआ था वायरल:कुछ दिन पहले सोनी राजदान ने मदर्स डे पर एक पोस्ट किया था. इस पोस्ट में सोनी ने अपनी दोनों बेटियों शाहीन और आलिया की एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर को शेयर करते हुए सोनी राजदान ने कैप्शन में लिखा था- ‘जब बच्चा जन्म लेता है तो मां भी जन्म लेती है. हैप्पी मदर्स डे सभी मां को.’

Leave a Reply

Your email address will not be published.