सिद्धू मूसेवाला के निधन के बाद सोनू सूद ने कहा “एक और मां का बेटा चला गया”, दी श्रद्धांजलि

पंजाबी गायक, रैपर और कांग्रेस नेता सिएक और मां का बेटा चला गया सिद्धू मूसेवाला की रविवार गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इस हत्या ने हर किसी को सक्ते में डाल दिया है. महज 28 साल में ही सिद्धू मूसेवाला की हत्या से पंजाब ही नहीं पूरा देश सन्न है।

बॉलीवु़ड इंडस्ट्री से भी सितारे सिद्धू मूसेवाला की निर्मम हत्या से हैरान हैं. साथ ही उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से गायक के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

सोनू सूद ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में सिद्धू मूसेवाला की उनके मां के साथ एक बेहद खूबसूरत फोटो पोस्ट की है, साथ ही कैप्शन में लिखा है, ‘एक और मां का बेटा चला गया.’ सोशल मीडिया पर इसी तरह की तमाम प्रतिक्रिया पंजाबी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड से सिद्धू मूसेवाला के लिए आ रही हैं।

आपको बता दें गायक के हत्या की जिम्मेदारी पंजाब के टॉपमोस्ट गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के कनाडा बेस्ड साथी गोल्डी बराड़ ने ली है. जानकारी के मुताबिक सिद्धू मूसेवाला लंबे वक्त से लॉरेंस बिश्नोई और उसके गैंग के निशाने पर थे।

सिद्धू मूसेवाला पर कुछ बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की. इसमें मूसेवाला और उनके दो साथी गंभीर रूप से घायल हो गए थे. गायक को फौरन अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.